Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

छत्तीसगढ़ के सारंगढ़ में एक ही परिवार के पांच लोगों का कत्ल, आरोपी ने खुद भी लगाई फांसी

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh Murder) के सारंगढ़-बिलाईगढ़ से रौंगटे खड़े कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक शख्स ने एक ही परिवार के पांच लोगों की कुल्हाड़ी से हत्या कर दी फिर खुद भी फांसी लगा ली। वारदात की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची सलीहा थाना की पुलिस ने घटनास्‍थल का मुआयना किया। मामला प्रेम-प्रसंग का बताया जा रहा है। हालांकि पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

By Jagran News Edited By: Nidhi Avinash Updated: Sat, 18 May 2024 03:47 PM (IST)
Hero Image
छत्तीसगढ़ के सारंगढ़ में एक ही परिवार के पांच लोगों का कत्ल (Image: Jagran)

जागरण न्यूज नेटवर्क,  सारंगढ़। Chhattisgarh Murder: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh Murder) के सारंगढ़-बिलाईगढ़ से रौंगटे खड़े कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक शख्स ने एक ही परिवार के पांच लोगों की कुल्हाड़ी से हत्या कर दी फिर खुद भी फांसी लगा ली। मामला प्रेम-प्रसंग का बताया जा रहा है। सलीहा थाना क्षेत्र में हुई इस घटना के बाद से पूरे इलाके में डर का माहौल बन गया है। 

कुल्हाड़ी और टंगिया से किया वार

हत्यारे ने एक ही परिवार के 5 सदस्यों पर कुल्हाड़ी और टंगिया से बेरहमी से वार किया फिर खुद भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। वारदात की जानकारी मिलने के बाद मौके पर तुरंत पुलिस पहुंची और घटनास्थल की जांच पड़ताल की। मामला प्रेम-प्रसंग को लेकर बताया जा रहा है। हालांकि, पुलिस इस मामले की सच्चाई जानने में जुटी हुई है। 

पड़ोसी निकला हत्यारा?

सारंगढ़ बिलाईगढ़ जिले के पुलिस अधीक्षक पुष्कर शर्मा ने इस घटना को लेकर जानकारी दी। उन्होंने बताया कि इस हत्याकांड में मरने वालों के नाम हेमलाल, जगमती, मिरा और मिरा के बेटा सहित दो बच्‍चे हैं। शुरुआती जांच में हत्यारा पड़ोसी पप्पू टेलर बताया जा रहा है। उन्होंने बताया कि पुलिस को मौके पर रवाना किया गया है। इस मामले में जांच के बाद ही अधिक जानकारी मिल पाएगी।

यह भी पढ़ें: Chhattisgarh: सुकमा में सुरक्षाकर्मियों के साथ मुठभेड़ में मारा गया एक नक्सली, शव समेत हथियार बरामद

यह भी पढ़ें: Chhattisgarh: कटघोरा के जंगलों में हुआ तेंदुए का शिकार, नाखून-दांत सहित शरीर के कई अंग मिले गायब

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें