Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Chhattisgarh News: सांप के काटने का युवक ने लिया बदला, दांतों से काटकर सर्प का अलग कर दिया सिर; दोनों की मौत

छत्तीसगढ़ में सूरजपुर जिले के भेडि़या गांव में सो रहे एक युवक को सर्प ने काट लिया। सर्प के काटने के बाद युवक ने सर्प के सिर को अपने दांतों से काटकर अलग कर दिया। घटना में युवक और सर्प दोनों की मौत हो गई है। उसने स्वजन को बताया कि सर्प ने उसे काटा है। उसके बाद सर्प के सिर को उसने अपने दांतों से काटकर अलग कर दिया।

By Jagran News Edited By: Nidhi Avinash Updated: Sat, 08 Jun 2024 10:53 PM (IST)
Hero Image
सर्प के काटने के बाद युवक ने दांतों से सांप को काटा (Image: File)

जागरण संवाददाता, प्रतापपुर। छत्तीसगढ़ में सूरजपुर जिले के भेडि़या गांव में सो रहे एक युवक को सर्प ने काट लिया। सर्प के काटने के बाद युवक ने सर्प के सिर को अपने दांतों से काटकर अलग कर दिया। घटना में युवक और सर्प दोनों की मौत हो गई है।

क्या है पूरा मामला?

जानकारी के अनुसार, कोमा नेताम (32) शुक्रवार को अपने घर में सो रहा था। रात में उसके चीखने की आवाज सुनकर स्वजन उसके कक्ष में पहुंचे तो देखा कि वहां एक सर्प मृत पड़ा था और नेताम छटपटा रहा था। उसने स्वजन को बताया कि सर्प ने उसे काटा है। उसके बाद सर्प के सिर को उसने अपने दांतों से काटकर अलग कर दिया।

जिस स्थान पर सर्प ने काटा था, उसने वहां ब्लेड से चीरा भी लगा लिया था। स्वजन उसको अस्पताल लेकर गए, लेकिन वहां पहुंचने पर उसकी मौत हो गई।

यह भी पढ़ें: सीएम विष्णुदेव साय ने घायलों के बेहतर उपचार के लिए भेजी टीम, शनिवार सुबह आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर हुआ था हादसा

यह भी पढ़ें: Chhattisgarh: नारायणपुर-दंतेवाड़ा के सीमावर्ती इलाके में मुठभेड़ के दौरान सात नक्सली ढेर, ऑपरेशन जारी