Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Chhattisgarh: शादी के जश्न में मची चीख-पुकार, सिरफिरे युवक ने दूल्हा-दुल्हन पर फेंका एसिड; 10 लोग झुलसे

Chhattisgarh News बस्तर जिले में एक शादी समारोह के दौरान अज्ञात युवक ने दूल्हा-दुल्हन पर एसिड अटैक कर दिया जिसके कारण उसके आसपास के 10 लोग भी झुलस गए। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

By Shalini KumariEdited By: Shalini KumariUpdated: Thu, 20 Apr 2023 11:53 AM (IST)
Hero Image
शादी के दौरान अज्ञात युवक ने दूल्हा-दुल्हन पर किया एसिड अटैक

छत्तीसगढ़, ऑनलाइन डेस्क। छत्‍तीसगढ़ के बस्‍तर जिले में एक शादी समारोह में मातम जैसा माहौल छा गया। दरअसल, शादी के बीच ही एक अज्ञात युवक ने दूल्हा-दुल्हन पर एसिड अटैक कर दिया। इस हमले में जोड़े के साथ 10 अन्य लोग भी झुलस गए। फिलहाल, सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है।

शादी की खुशियों के बीच मची चीख-पुकार

यह मामला जिले के भानपुरी थाना क्षेत्र के आमागांव का है। जानकारी के मुताबिक, यहां पर सुधापाल का रहने वाला 23 वर्षीय डमरू बघेल और 19 साल की सुनीता कश्‍यप की शादी का जश्न मन रहा था। चारों तरफ खुशी और मस्ती का माहौल था। इसी बीच अचानक हलचल मच गई और चीख-पुकार की आवाज सुनाई देने लगी।

दूल्हा-दुल्हन समेत 10 लोग झुलसे

दरअसल, शादी में अचानक से बत्ती गुल हो गई। जब तक लोगों को कुछ समझ आता, तब तक लोगों के चीख-पुकार की आवाज सुनाई देने लगी। इस अंधेरे का फायदा उठाकर एक सिरफिरे युवक ने दूल्हा और दुल्हन पर एसिड अटैक कर दिया। इस अटैक में दूल्हा-दुल्हन के आसपास बैठे 10 लोगों पर भी एसिड की छीटें चली गई, जिससे वो भी झुलस गई।

आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

एसिड इतना स्ट्रांग था कि इस हादसे में सभी काफी बुरी तरह झुलस गए और सभी को तत्काल रूप से अस्पताल में भर्ती कराया गया। घटना की जानकारी तुरंत स्थानीय पुलिस को दी गई। पुलिस जब तक मौके पर पहुंची आरोपी वहां से फरार हो चुका था। हालांकि, पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश के लिए जांच में जुट गई है।

पुलिस को आशंका है कि किसी ने आपसी झगड़े के कारण इस घटना को अंजाम दिया है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें