Move to Jagran APP

सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर खुदकुशी केस: ना पैसा कम और ना ही चाहने वाले, तो फिर लीना ने क्यों दी जान; उलझी गुत्थी

Leena Nagvanshi Death छत्तीसगढ़ के रायगढ़ में सोशल मीडिया इन्फ्लुएंस लीना नागवंशी (Leena Nagwanshi) ने खुदकुशी कर ली है। लीना का शव उनके ही घर की छत पर मिला। 22 साल की लीना सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहती थीं।

By Jagran NewsEdited By: Piyush KumarUpdated: Wed, 28 Dec 2022 09:03 AM (IST)
Hero Image
Chhattisgarh social media influencer Leena nagvanshi suicide

रायपुर, ऑनलाइन डेस्क। Leela Nagvanshi Suicide Case: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के रायगढ़ में सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर लीना नागवंशी (Leena Nagvanshi) ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है। घटना रायगढ़ (Raigarh) के केलो बिहार कॉलोनी की है। लीना का शव उनके ही घर की छत पर मिला। 22 साल की लीना सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहती थीं। इंस्टाग्राम पर उनके रील्स को पसंद किया जाता था। लीना ने अपना एक यूट्यूब चैनल भी बना रखा था।

घर पर अकेली थीं लीना

लीना नागवंशी के पिता सियाराम नागवंशी ने बताया कि बीए द्वितीय वर्ष की छात्रा थी। सोमवार, 26 दिसंबर की दोपहर उसकी मां सब्जी लेने के लिए बाजार गई थी। कुछ देर बाद लीना की मां घर लौटीं तो बेटी उन्हें कमरे में नहीं थी। इस पर वो बेटी को तलाशते हुए छत पर गईं। यहां कमरे का दरवाजा बंद था। उन्होंने किसी तरत दरवाजा खोला तो वहां लीना की लाश मिली। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। लीना का शव फांसी के फंदे पर लटका हुआ था। सूचना मिलने के बाद चक्रधर नगर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मंगलवार को लीना का शव परिजनों को सौंप गया है।

क्यों की खुदकुशी?

लीना ने फांसी लगाई क्यों लगाई इस बारे में अब तक कोई ठोस कारण सामने नहीं आ सके हैं। हाल ही में लीना की सगाई हुई थी। कहा तो ये भी जा रहा है कि लीना के सोशल मीडिया में व्यू कम होने लने थे जिसकी वजह से भी वो परेशान थी। हालांकि, पुलिस कई संभव एंगल से मामले की गहन जांच कर रही है। सोशल मीडिया से जुड़े तथ्यों को भी खंगाला जा रहा है। पुलिस परिवार के लोगों से भी पूछताछ कर रही है। घटनास्थल से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

परिवार ने की ये बात

लीना नागवंशी सोशल मीडिया पर एक्टिव थीं उनके फॉलोअर्स की संख्या भी अच्छी खासी है। लीना को सोशल मीडिया में वीडियो और फोटो डालने काफी शौक था उनके इंस्टाग्राम में 10 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। कहा तो ये भी जा रहा है कि लीना नागवंशी कुछ निजी कारणों को लेकर भी तनाव में थीं। लीना के परिवार का कहना है कि उनका किसी से भी कोई विवाद नहीं था। पुलिस ने लीना का मोबाइल जब्त कर लिया है।

लीना ने क्रिसमस के मौके पर एक वीडियो इंस्टाग्राम में अपलोड किया था।

View this post on Instagram

A post shared by 💞𝙻𝙴𝙴𝙽𝙰 𝙽𝙰𝙶𝚆𝙰𝙽𝚂𝙷𝙸💞 (@leena_nagwanshi)

ये भी पढ़ें:

Weather Update Today: पहाड़ों पर हिमपात व मैदानों में घने कोहरे के आसार, जानें मौसम विभाग का पूर्वानुमान

स्पा सेंटर में देह व्यापार, ग्राहकों के सामने होती थी कैटवाक, टूरिस्ट वीजा पर आगरा में थीं थाईलैंड की युवतियां

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।