Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Chhattisgarh: नोटो के बंडल के साथ कांग्रेस MLA का वीडियो वायरल, CM बघेल ने दिया ये रिएक्शन

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि क्या किसी ने आरोप लगाया है कि किसी ने पैसा दिया है? या कोई ले रहा है? बैठे हैं किसी के घर में नोट रखे हैं। न कोई देने का दावा कर रहा है और न कोई लेने का। भाजपा और खासकर ओपी चौधरी ने पहले भी एसईसीएल के मामले में वीडियो डाला था सभी जानते हैं।

By Mohammad SameerEdited By: Mohammad SameerUpdated: Mon, 18 Sep 2023 06:36 AM (IST)
Hero Image
नोटो के बंडल के साथ कांग्रेस MLA का वीडियो वायरल

रायपुर, राज्य ब्यूरोः चंद्रपुर के कांग्रेस विधायक रामकुमार यादव का नोटो के बंडल के साथ एक वीडियो भाजपा ने इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित किया। वीडियो सामने आने के बाद भाजपा के प्रदेश महामंत्री ओपी चौधरी ने रविवार को पत्रकारवार्ता लेकर मामले की सीबीआइ जांच की मांग की है।

वहीं, विधायक रामकुमार ने वीडियो को फर्जी और भाजपा की साजिश बताया है। यादव ने कहा कि इस मामले में भाजपा नेताओं के खिलाफ एफआइआर कराऊंगा।

भाजपा महामंत्री चौधरी ने कहा कि यादव अपने आप को गरीब, बेचारा के रूप में प्रस्तुत करते हैं। विधायक बनने से पहले वह गरीब थे भी। प्रधानमंत्री आवास योजना के मकान में रहते भी हैं। बाप, दादा और खुद बैल चराते भी थे, जैसा कि वे खुद भी दावा करते हैं। ऐसे में इसकी जांच होनी चाहिए। इधर, विधायक रामकुमार यादव ने कहा कि चुनाव नजदीक है और यह आरोप चुनाव से प्रेरित है।

मुख्यमंत्री बोले- न कोई देने का दावा कर रहा न कोई लेने 

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि क्या किसी ने आरोप लगाया है कि किसी ने पैसा दिया है? या कोई ले रहा है? बैठे हैं किसी के घर में, नोट रखे हैं। न कोई देने का दावा कर रहा है और न कोई लेने का। भाजपा और खासकर ओपी चौधरी ने पहले भी एसईसीएल के मामले में वीडियो डाला था, सभी जानते हैं।

इस समय भी चौधरी बढ़-चढ़कर वीडियो डाल रहे हैं। उन्हें साइंस कालेज भरने की जिम्मेदारी मिली थी, वह भी नहीं कर पाए। अपनी स्थिति सुधारने के लिए इस तरह से बयानबाजी कर रहे हैं।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर