Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Devraj Patel: 'दिल से बुरा लगता है' वाले छत्तीसगढ़ के मशहूर यूट्यूबर देवराज पटेल की मौत, सड़क हादसे में गई जान

छत्तीसगढ़ के मशहूर कॉमेडी यूट्यूबर देवराज पटेल की एक सड़क हादसे में मौत हो गई है। जानकारी के अनुसार रायपुर के लाभांडी चौक के पास हुए सड़क हादसे में देवराज पटेल की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि एक अनियंत्रित तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी थी जिस पर यूट्यूबर देवराज पटेल सवार था। इस हादसे में देवराज की जान चली गई।

By Jagran NewsEdited By: Mohd FaisalUpdated: Mon, 26 Jun 2023 07:07 PM (IST)
Hero Image
Devraj Patel: 'दिल से बुरा लगता है' वाले छत्तीसगढ़ के मशहूर यूट्यूबर देवराज पटेल की मौत (फोटो ट्विटर)

रायपुर, ऑनलाइन डेस्क। छत्तीसगढ़ के मशहूर कॉमेडी यूट्यूबर देवराज पटेल की एक सड़क हादसे में मौत हो गई है। जानकारी के अनुसार, रायपुर के लाभांडी चौक के पास हुए सड़क हादसे में देवराज पटेल की मौत हो गई है।

बताया जा रहा है कि एक अनियंत्रित तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी थी, जिस पर यूट्यूबर देवराज पटेल सवार था। इस हादसे में देवराज की जान चली गई।

सीएम भूपेश बघेल ने जताया दुख

वहीं, सीएम भूपेश बघेल ने यूट्यूबर देवराज पटेल की मौत पर दुख जताया है। भूपेश बघेल ने ट्वीट कर लिखा कि “दिल से बुरा लगता है” से करोड़ों लोगों के बीच अपनी जगह बनाने वाले हम सबको हंसाने वाले देवराज पटेल आज हमारे बीच से चले गए। इस बाल उम्र में अद्भुत प्रतिभा की क्षति बहुत दुखदायी है। ईश्वर उनके परिवार और चाहने वालों को यह दुःख सहने की शक्ति दे।

— Bhupesh Baghel (@bhupeshbaghel) June 26, 2023

महासमुंद जिले के रहने वाल थे देवराज पटेल

दरअसल, यह घटना तेलीबांधा थाना क्षेत्र की है। देवरज पटेल मूल रूप से महासमुंद जिले के रहने वाल थे। हालांकि, देवराज का छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में वीडियो बनाने के कारण आना-जाना लगा रहता था। बता दें कि सोमवार को देवराज वीडियो बनाने के सिलसिले में रायपुर आ रहे थे। तभी लाभांडी इलाके में एक तेज रफ्तार ट्रक ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी।

मौके पर हुई देवराज पटेल की मौत

हादसा इतना भीषण था कि देवराज पटेल की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। बताते चलें कि देवराज पटेल किसान परिवार से आते थे। उनके पिता घनश्याम पटेल किसान हैं। देवराज की उम्र लगभग 21 साल थी। बताया जा रहा है कि वह बीए फाइनल ईयर स्टूडेंट का छात्र था।

सीएम भूपेश बघेल के साथ बनाया था देवराज ने वीडियो

उल्लेखनीय है कि कुछ समय पहले ही देवराज पटेल ने सीएम भूपेश बघेल से मुलाकात की थी। इस दौरान देवराज ने सीएम के साथ वीडियो बनाया था और यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था। इस वीडियो को 10 मिलियन से भी ज्यादा लोगों ने देखा था।