Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

सीआइएल ने कोलकर्मियों को दिया स्पेशल हॉली डे होम पैकेज, केवल 400 रुपये में दार्जिलिंग, दीघा व पुरी भ्रमण

कोल इंडिया लिमिटेड (सीआइएल) ने अपने कर्मियों को बड़ी खुशखबरी दी है। साउथ ईस्टर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड (एसईसीएल) समेत सीआइएल की अन्य संबद्घ कंपनियों में कार्यरुत कर्मचारियों को अपने परिवार के साथ बाहर घूमने के लिए अब परेशान नहीं होना पड़ेगा।

By Jagran NewsEdited By: Piyush KumarUpdated: Sun, 18 Dec 2022 01:49 PM (IST)
Hero Image
सीआइएल ने कोलकर्मियों को दिया स्पेशल हॉली डे होम पैकेज, केवल 400 रुपये में दार्जिलिंग, दीघा व पुरी भ्रमण

 छत्तीसगढ़, रायपुर: कोल इंडिया लिमिटेड (सीआइएल) ने अपने कर्मियों को बड़ी खुशखबरी दी है। साउथ ईस्टर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड (एसईसीएल) समेत सीआइएल की अन्य संबद्घ कंपनियों में कार्यरुत कर्मचारियों को अपने परिवार के साथ बाहर घूमने के लिए अब परेशान नहीं होना पड़ेगा। इनके लिए सीआइएल ने तीन स्थानों दार्जिलिंग, पुरी व दीघा में हालीडे होम की सुविधा उपलब्ध कराई है।

कोल इंडिया लिमिटेड का बड़े होटलों के साथ अनुबंध

कोल इंडिया लिमिटेड ने यहां के बड़े होटलों के साथ अनुबंध किया है, जहां 400 रुपये प्रतिदिन की दर से एसी रूम की सुविधा कर्मियों को मिल सकेगी। इन स्थानों में कम से कम दो दिन के लिए कमरे बुक कराने होंगे। सालभर में एक कर्मचारी सपरिवार एक ही बार एक पर्यटन स्थल का भ्रमण कर सकेगा। कर्मचारी इसका लाभ एलटीसी, एलएलटीसी के तहत उठा सकते हैं। छुट्टियां मनाने जाने वाले कर्मियों को 75 दिन पहले होटल बुक कराना होगा, तभी यह सुविधा मिल पाएगी। राशि आवेदन पत्र के साथ डिमांड ड्राफ्ट के माध्यम से कोल इंडिया के पास जमा कराना होगा।

दार्जिलिंग, दीघा और पुरी भ्रभण की योजना

कोल इंडिया के प्रशासनिक महाप्रबंधक एसके भगत ने इस संबंध में पत्र जारी कर दिया है। पुरी में 1 जनवरी 2023 से 31 जनवरी 2024 तक सुव पैलेस होटल, दार्जिलिंग में 16 दिसंबर से 2022 से 15 दिसंबर 2023 तक निवारण होटल और दीघा में 2 जनवरी 2023 से एक जनवरी 2024 तक जीसी इंटरनेशनल होटल में व्यवस्था की गई है । इसे तत्काल लागू कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें: राज्यपाल अनुसुईया आरक्षण विवाद को लेकर जाएंगी दिल्ली, 20 दिसंबर को राष्ट्रपति-प्रधानमंत्री से करेंगी मुलाकात

यह भी पढ़ें: Chhattisgarh: सीएम भूपेश बघेल ने दिखाई दरियादिली, किसान को पत्नी संग कराई हेलीकाप्‍टर की सैर

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें