Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Chhattisgarh: सीएम भूपेश बघेल ने दिखाई दरियादिली, किसान को पत्नी संग कराई हेलीकाप्‍टर की सैर

सीएम बघेल से एक ग्रामीण चैन सिंह ने कहा जब से आप मुख्यमंत्री बने हैं मेरा भाग्य खुल गया है। तभी मुख्यमंत्री ने चैन सिंह को हेलीकाप्‍टर में पत्नी के संग घूमने के लिए आमंत्रित किया। इसके बाद किसान ने पत्नी संग हेलीकाप्टर में सैर की।

By Jagran NewsEdited By: Devshanker ChovdharyUpdated: Fri, 16 Dec 2022 03:27 PM (IST)
Hero Image
सीएम भूपेश बघेल ने दिखाई दरियादिली, किसान को पत्नी संग कराई हेलीकाप्‍टर की सैर।

महासमुंद, जेएनएन। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने गुरुवार को महासमुंद विधानसभा के ग्राम शेर में लोगों से मुलाकात की। मुख्यमंत्री ने लोगों से उनका हाल जाना। इस दौरान, सीएम बघेल से एक ग्रामीण चैन सिंह ने कहा, 'जब से आप मुख्यमंत्री बने हैं, मेरा भाग्य खुल गया है।' तभी मुख्यमंत्री ने चैन सिंह को हेलीकाप्‍टर में पत्नी के संग घूमने के लिए आमंत्रित किया। इसके बाद, किसान ने पत्नी संग हेलीकाप्टर में सैर की।

लोगों के बीच पहुंचे थे सीएम बघेल

बता दें कि जनता से भेंट-मुलाकात करने गुरुवार को सीएम भूपेश बघेल महासमुंद विधानसभा क्षेत्र पहुंचे थे। सीएम बघेल सिरपुर में भेंट मुलाकात के बाद वे हेलीकाप्टर से शेर गांव पहुंचे। इस दौरान, मुख्‍यमंत्री की चैन सिंह ध्रुव से मुलाकात हुई। चैन सिंह ने मुख्‍यमंत्री को बताया कि भूपेश सरकार की योजना से उनकी जमीन चार एकड़ से बढ़कर नौ एकड़ हो गई। उन्होंने बताया कि उनकी पत्नी जनपद सदस्य रह चुकी है।

सीएम ने किसान को हेलीकाप्टर में कराई सैर

सीएम ने कहा कि चैन सिंह पहला आदिवासी है, जिसकी जमीन कम नहीं हुई बल्कि बढ़ी है। उन्होंने किसान से उसकी पत्नी के संग हेलीकाप्टर से सैर कराने का वादा किया। मुख्‍यमंत्री ने चैन सिंह को रायपुर ले जाने की बात कहते हुए उन्‍हें सुबह सर्किट हाउस बुलाया। इससे पहले सीएम वरिष्ठ कांग्रेसी मन्‍नू साहू के घर भोजन करने पहुंचे, जहां सीएम ने लोगों का हाल जाना और उनकी समस्याएं सुनी।

ये भी पढ़ें: पहली बार भारतीयों की बचत का आधे से ज्यादा हिस्सा शेयर, बीमा और म्यूचुअल फंड जैसे वित्तीय उत्पादों में

ये भी पढ़ें: Fact Check : केरल के राज्‍यपाल आरिफ मोहम्‍मद खान की सबरीमाला यात्रा का वीडियो पीएम मोदी के नाम पर वायरल

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें