Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

CM साय के साथ बैठक में भूपेश सरकार के करीबी अफसरों की जब बढ़ने लगी धड़कनें, मुख्यमंत्री ने ये बात बोलकर जीत लिया दिल

मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने भूपेश सरकार के करीबी रहे अफसरों के साथ बैठक की। मुख्यमंत्री साय ने कहा कि हमारी सरकार पूर्वाग्रह से ग्रसित होकर नहीं बल्कि टीम भावना से काम करेगी। प्रशासनिक अधिकारी हमारे परिवार के सदस्य की तरह हैं। साय ने महानदी भवन नवा रायपुर में नई सरकार की कैबिनेट की प्रथम बैठक में मुख्य सचिव अमिताभ जैन को क्रियान्वयन के लिए घोषणा पत्र सौंपा।

By Jagran NewsEdited By: Jeet KumarUpdated: Fri, 15 Dec 2023 05:00 AM (IST)
Hero Image
मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने भूपेश सरकार के करीबी रहे अफसरों के साथ बैठक की

राज्य ब्यरो, रायपुर। भूपेश सरकार के करीबी रहे अफसरों ने गुरुवार को राहत की सांस ली। दरअसल, मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय की अध्यक्षता में मंत्रालय महानदी भवन में विभिन्न विभागों की बैठक हुई। इस दौरान मुख्यमंत्री साय ने कहा कि शासन और प्रशासन विकास की गाड़ी के दो पहिए हैं, हम सब मिलकर राज्य को आगे बढ़ाएंगे।

प्रशासनिक अधिकारी हमारे परिवार के सदस्य

मुख्यमंत्री ने कहा कि हमारी सरकार पूर्वाग्रह से ग्रसित होकर नहीं, बल्कि टीम भावना से काम करेगी। प्रशासनिक अधिकारी हमारे परिवार के सदस्य की तरह हैं। साय ने महानदी भवन नवा रायपुर में नई सरकार की कैबिनेट की प्रथम बैठक में मुख्य सचिव अमिताभ जैन को क्रियान्वयन के लिए ‘घोषणा पत्र’ सौंपा। इस अवसर पर उप मुख्यमंत्री द्वय अरुण साव और विजय शर्मा मौजूद रहे।

लोगों की आकांक्षाओं को पूरा करना है: साय

बैठक में उप मुख्यमंत्री अरुण साव ने कहा कि छत्तीसगढ़ के लोग बहुत ही सहज और सरल हैं, हमें मिलकर राज्य के लोगों की आकांक्षाओं को पूरा करना है।

यह भी पढ़ें-  छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले में नक्सलियों ने किया IED विस्फोट, बीएसएफ का एक जवान शहीद

राज्य को विकास की ओर ले जाएंगे: शर्मा

उप मुख्यमंत्री विजय शर्मा ने कहा कि लोकतांत्रिक परंपरा में नागरिक, प्रशासन और शासन एक दूसरे के पूरक हैं, हम सब मिलकर ही राज्य को विकास की ओर अग्रसर करेंगे। कार्यक्रम में मुख्य सचिव अमिताभ जैन, अपर मुख्य सचिव सुब्रत साहू एवं सभी विभागों के सचिव उपस्थित रहे।