Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Chhattisgarh: रायपुर में दंपति ने अपने बच्चे संग की आत्महत्या, घटनास्थल से मिली कीटनाशक दवा; पुलिस कर रही जांच

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। पति-पत्नी ने अपने बच्चे के साथ आत्महत्या कर ली। घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है। किन कारणों के चलते पति पत्नी ने ये कदम उठाया अभी इसका खुलासा नहीं हो पाया है।

By Jagran NewsEdited By: Versha SinghUpdated: Sat, 22 Apr 2023 04:50 PM (IST)
Hero Image
रायपुर में दंपति ने अपने बच्चे संग की आत्महत्या

रायपुर (छत्तीसगढ़), ऑनलाइन डेस्क। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। पति-पत्नी ने अपने बच्चे के साथ आत्महत्या कर ली। घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है। किन कारणों के चलते पति पत्नी ने ये कदम उठाया अभी इसका खुलासा नहीं हो पाया है। घटनास्थल से कीटनाशक दवा भी बरामद की गई है।

रात सभी खाना खाकर सोए, लेकिन सुबह नहीं उठे

यह घटना खरोरा थाना के मोतीनपुर गांव की है। जानकारी के अनुसार मोतीनपुर गांव का रहने वाला 30 वर्षीय तुकेश्वर सोन केवरे अपनी पत्नी निक्की सोन केवरे (26 वर्ष) और चार साल के बेटे निहाल सोन केवरे के साथ रहता था।

बताया जा रहा है कि कल रात सभी खाना खाकर सोए थे। आज सुबह नहीं उठे, काफी देर तक कोई सुबगुहाट नहीं मिलने पर पड़ोसियों ने दरवाजा तोड़ा तो नजारा देख दंग रह गए। प्रत्यक्षदर्शी के अनुसार महिला और बच्चे की लाश पलंग पर और तुकेश्वर का शव फांसी पर झूलता हुआ मिला।

मौके से कीटनाशक दवा मिली

घटना की सूचना पर आस पास के लोग भी सदमे में थे। लोगों ने खरोरा थाना की पुलिस को इसकी जानकारी दी। खरोरा थाना प्रभारी बृजेश तिवारी ने बताया कि सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल की जांच की। तो देखा कि महिला और बच्चे की लाश पलंग पर पड़ी हुई थी। जबकि तुकेश्वर का शव फांसी पर लटका हुआ मिला था। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

हालांकि घटनास्थल से किसी भी तरह का सुसाइड नोट अभी तक नहीं मिला है ना ही किसी के शरीर पर चोट के निशान हैं। प्राथमिक जांच में मौके से कीटनाशक दवा मिली है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही स्थिति साफ हो पाएगी। फिलहाल पुलिस करीबियों से भी पूछताछ कर रही है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें