Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Chhattisgarh News: नारायणपुर में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़, तीन नक्सली ढेर; AK 47 सहित कई हथियार बरामद

छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित नारायणपुर जिले में सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ थमने का नाम नहीं ले रही है। इस बीच नारायणपुर से एक और मुठभेड़ की खबर सामने आ रही है। इस मुठभेड़ में तीन नक्सलियों की मौत हो गई। 2 पुरुष और 1 महिला समेत 3 नक्सली ढेर किए गए।एके 47 और अन्य हथियार और गोला-बारूद बरामद भी किए गए हैं।

By Agency Edited By: Shubhrangi Goyal Updated: Mon, 23 Sep 2024 07:28 PM (IST)
Hero Image
नारायणपुर में सुरक्षाबलों के साथ नक्सलियों की मुठभेड़

एएनआई, नारायणपुर। छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित नारायणपुर जिले में सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ थमने का नाम नहीं ले रही है। इस बीच नारायणपुर से एक और मुठभेड़ की खबर सामने आ रही है। इस मुठभेड़ में तीन नक्सलियों की मौत हो गई। 2 पुरुष और 1 महिला समेत 3 नक्सली ढेर किए गए।

साथ ही एके 47 अन्य हथियार और गोला-बारूद बरामद भी किए गए हैं, सर्च ऑपरेशन जारी है। नारायणपुर पुलिस ने इसकी जानकारी दी है।

शाम 4 बजे से जारी है मुठभेड़

छत्तीसगढ़-महाराष्ट्र सीमा क्षेत्र स्थित अबूझमाड़ के जंगलों में सुरक्षा बलों और नक्सलियों के बीच शाम 4 बजे से मुठभेड़ जारी है।

छत्तीसगढ़ से आए दिन सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ की खबरें आती रहती हैं। हाल ही में कुछ दिन पहले  जिला रिजर्व गार्ड (डीआरजी) और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) की संयुक्त टीम ने छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा जिले में चल रही मुठभेड़ के दौरान नौ माओवादियों को मार गिराया।

इस साल हुए कितने नक्सली ढेर?

इस साल अब तक छत्तीसगढ़ के बस्तर क्षेत्र में अलग-अलग घटनाओं में सुरक्षा बलों द्वारा मारे गए नक्सलियों की संख्या बढ़कर 157 हो गई है।

यह भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी, मुठभेड़ में 9 नक्सली ढेर