Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

CG News: कांग्रेस नेता के बेटे की शादी में हुई हर्ष फायरिंग, दूल्हा-दुल्हन सहित मां ने चलाई ताबड़तोड़ गोलियां

Janjgir Champa News छत्तीसगढ़ के जांजगीर जिले में कांग्रेस नेता के बेटे की शादी हुई तो वहां नई नवेली दुल्हन के स्वागत में दूल्हा-दुल्हन से लेकर रिश्तेदारों तक ने ताबड़तोड़ फायरिंग की। अब इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो वायरल हो रहा है।

By Jagran NewsEdited By: Babli KumariUpdated: Tue, 14 Feb 2023 11:01 AM (IST)
Hero Image
कांग्रेस नेता के बेटे की शादी में हुई हर्ष फायरिंग (फोटो- नई दुनिया)

जांजगीर, आनलाइन डेस्क। Janjgir Champa News जांजगीर जिले में कांग्रेस नेता के बेटे की शादी हुई तो वहां दूल्हा-दुल्हन से लेकर रिश्तेदारों तक ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर डाली। सब ने एक-एक कर आसमान में गोलियां चलाई। जिसे देखकर वहां मौजूद लोग बोलने लगे, वाह-वाह बहूत खूब।

— NaiDunia (@Nai_Dunia) February 13, 2023

अब इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो वायरल हो रहा है। मामला पामगढ़ थाना क्षेत्र का है। वीडियो सामने आने के बाद अब एसपी विजय अग्रवाल ने कार्रवाई की बात कही है। मामला रविवार का बताया जा रहा है।

आशीर्वाद समारोह में किया गया हवाई फायरिंग

कांग्रेस नेता राघवेंद्र प्रताप सिंह जिला पंचायत उपाध्यक्ष भी हैं। 10 फरवरी को उनके बेटे शांतनु प्रताप सिंह की शादी जांजगीर शहर में सौंदर्या सिंह के साथ हुई। इसके बाद 12 फरवरी को उनके गृह ग्राम रसौटा में आशीर्वाद समारोह आयोजित किया गया था।

सभी पर आर्म्स एक्ट के तहत की जाएगी कार्रवाई 

इस मामले में विजय अग्रवाल ने कहा है कि हमें इसकी जानकारी मिली है। इस तरह से समारोह में फायरिंग करना जुर्म है। जितने लोगों ने फायरिंग की, सभी पर आर्म्स एक्ट के तहत कार्रवाई की जाएगी। समारोह में बड़ी संख्या में बीजेपी और कांग्रेस नेता शामिल हुए थे।

यह भी पढ़ें- Chhattisgarh: स्वास्थ्य मंत्री को राज्य के नए राज्यपाल से काफी उम्मीदें, बोले- आरक्षण के फाइलों पर होगी सुनवाई

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर