Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

छत्तीसगढ़ में एक ही परिवार के चार लोगों की कुल्हाड़ी से ​दर्दनाक हत्या, जादू टोने के शक में उतारा मौत के घाट

CG News छत्तीसगढ़ में जादू टोने के शक में एक ही परिवार के चार लोगों को मौत के घाट उतारने की जघन्य घटना हो गई। पड़ोसी ने जादू टोने का शक जताते हुए अपने ही पड़ोस में रहने वाले परिवार पर कुल्हाड़ी से हमलाकर ​4 लोगों की निर्मम हत्या कर दी। गांव में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

By Jagran News Edited By: Deepak Vyas Updated: Fri, 13 Sep 2024 11:42 AM (IST)
Hero Image
CG News: जादू टोने के शक में छत्तीसगढ़ में चार लोगों की हत्या कर दी गई।

जेएनएन, छत्तीसगढ़। छत्तीसगढ़ में एक ही परिवार के चार लोगों की निर्मम हत्या करने की घटना सामने आई है। जानकारी के अनुसार जादू टोने के शक में पड़ोसी ने एक परिवार के चार लोगों को कल्हाड़ी से हमला कर मौत के घाट उतार दिया। यह घटना गुरुवार शाम की है। मरने वालों में दो बहनें, एक भाई और एक बच्चा है। यह घटना बलौदाबाजार जिले के कसडोल विकासखंड का है।

आरोपी पुलिस की हिरासत में

जानकारी के अनुसार आरोपियों ने 45 वर्षीय भाई चेतराम केवट, यशोदा बाई, जमुना व उसके 11 माह के बच्चे को कुल्हाड़ी से वार करके मौत के घाट उतार डाला। इस घटना पर कसडोल पुलिस ने तीन संदेहियों रामनाथ पाटले, उनके पुत्र दीपक व दिल कुमार को हिरासत में लिया है। सभी मृतक एक ही परिवार के हैं और संदेहियों के पड़ोसी हैं।

जादू टोने का लगाया था आरोप

बताया गया कि रामनाथ पाटले की बेटी की एक माह से तबीयत खराब है। इस पर आरोप लगाया गया कि केवट परिवार ने कुछ जादू टोना कर रखा है। इसके बाद संदेहियों ने कुल्हाड़ी से जघन्य हत्याकांड को अंजाम दे दिया। पुलिस आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। वहीं आसपास के लोगों से भी पूछताछ की जा रही है।

पुलिस बल तैनात

हत्याकांड की घटना के बाद स्थिति को काबू में बनाए रखने के लिए गांव में पुलिस बल तैनात किया गया है। पुलिस अधीक्षक विजय अग्रवाल भी पुलिस टीम के साथ पहुंचे। इस मामले में पुलिस ने तीन संदेहियों को हिरासत में लिया है। फोरेंसिक की टीम बलौदाबाजार से रवाना हो गई। इसके बाद शवों का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। इस संबंध में एसपी विजय अग्रवाल ने कहा, पुलिस ने तीन संदेहियों को हिरासत में लिया है और वे एक ही परिवार से हैं। जांच के बाद आगे कार्रवाई की जाएगी।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर