Move to Jagran APP

गर्लफ्रेंड से चैटिंग करवाई, घर आया तो कर दिए शरीर के 20 टुकड़े; वसीम अंसारी हत्याकांड में हुए कई खुलासे

Chhattisgarh Crime News छत्तीसगढ़ के कोरबा से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है जहां झारखंड के एक युवक की हनी ट्रैप में फंसाकर हत्या कर दी गई है। आरोपी ने पहले अपनी गर्लफ्रैंड से कहकर चैटिंग की मदद से युवक को झांसे में फंसाया और उसे मिलने घर पर बुलाया। इसके बाद उसने युवक की बेरहमी से हत्या कर दी।

By Jagran News Edited By: Sachin Pandey Updated: Fri, 12 Jul 2024 10:44 PM (IST)
Hero Image
वारदात को दो जुलाई को अंजाम दिया गया था। (सांकेतिक तस्वीर)

जेएनएन, कोरबा। छत्तीसगढ़ में हनी ट्रैप में फंसाकर झारखंड के युवक मोहम्मद वसीम अंसारी के 20 टुकड़े कर ठिकाने लगाने के मामले का पुलिस ने राजफाश किया है। वारदात को दो जुलाई को अंजाम दिया गया था।

इस मामले में पुलिस ने आरोपित युवक राजा खान व उसके साथ लिव-इन में रहने वाली किशोरी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ तिवारी ने बताया कि राजा खान ने ही वसीम को हनी ट्रैप में फंसाने की साजिश रची थी।

किशोरी की मदद से जाल में फंसाया

पुलिस के अनुसार आरोपी ने किशोरी से कहकर इंस्टाग्राम पर चैटिंग करते हुए वसीम को अपने जाल में फंसाया, फिर अपने घर पर बुलाकर बकरा काटने वाले धारदार हथियार से उसके 20 टुकड़े कर दिए। आरोपी ने इन टुकड़ों को बोरी व पिट्ठू बैग में भर कर ठिकाने लगा दिया।

बाकी के अंगों की तलाश

पुलिस ने आरोपित राजा के पास से नकद राशि, मोबाइल व वसीम की सोने की चेन बरामद की है। बाकी के अंग आरोपित की निशानदेही पर बरामद किए जाने के प्रयास किए जा रहे हैं।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।