Move to Jagran APP

Raipur News : बच्चा चोरी कि अफवाहों के बीच लोगों रायपुर के डीडी नगर में कर डाली युवक की पिटाई

बता दें कि बीते लगभग 20 दिनों से छत्तीसगढ़ राज्य में बच्चा चोरी की अफवाहों के चलते ऐसे कई संदिग्धों की लोग पिटाई कर रहें हैं। बता दें कि दुर्ग जिले में कुछ दिनों पहले स्थानीय लोगों ने तीन साधुओं की पिटाई की थी

By Jagran NewsEdited By: Nidhi VinodiyaUpdated: Fri, 07 Oct 2022 09:30 PM (IST)
Hero Image
बच्चा चोरी कि अफवाहों के बीच लोगों रायपुर के डीडी नगर में कर डाली युवक की पिटाई

रायपुर, नईदुनिया। रायपुर में बच्चा चोरी की अफवाहों के बीच कई दिनों से मारपीट की घटनाएं सामने आ रहीं हैं। जिसको देखते हुए रायपुर पुलिस ने पोस्टर प्रसारित किया है और सभी को ऐसी अफवाहों पर ध्यान न देने की अपील की है। इसी बीच रायपुर के डीडी नगर थाना इलाके में ऐसी ही अफवाहों के चलते भीड़ ने एक युवक की जमकर पिटाई कर डाली। इस प्रकरण में पुलिस ने कार्रवाई की है।

यह भी पढ़ें - गोरखपुर पुलिस ने बच्चा बेचने वाले गिरोह के एक और सदस्य को दबोचा, बदमाश के फोन से मिले 20 मासूमों की फोटो

बाल संरक्षण की महिला अधिकारी को बच्चा चोर समझ घेरा

बता दें कि बीते लगभग 20 दिनों से छत्तीसगढ़ राज्य में बच्चा चोरी की अफवाहों के चलते ऐसे कई संदिग्धों की लोग पिटाई कर रहें हैं। बता दें कि दुर्ग जिले में कुछ दिनों पहले स्थानीय लोगों ने तीन साधुओं की पिटाई की थी, जिसके बाद इस बच्चा चोरी को लेकर दूसरे जिलों की पुलिस भी सतर्क हो गई है। वहीं रायपुर पुलिस ने शुक्रवार को पोस्टर जारी कर लोगों से ऐसी अफवाहों से बचने की अपील की है। वहीं शुक्रवार दोपहर शहर के गोल बाजार में खरीदारी करने गई बाल संरक्षण गृह की महिला अधिकारी को बच्चा चोर समझकर बीच बाजार में लोगों ने घेर लिया था। वहीं डीडी नगर थाना क्षेत्र में एक संदिग्ध की जमकर पिटाई भी की गई।

यह भी पढ़ें - Kishtwar : किश्तवाड़ जिला अस्पताल से दुधमुंहे बच्चे की चोरी, वीडियो में देखें बुरका पहनी महिला बच्चा लेकर कैसे भाग रही

बच्चा चोर समझ युवक की कर दी पिटाई

पुलिस ने बताया कि लाखे नगर का रहने वाला साजिद खान नाम का युवक अपने कुछ दोस्तों के साथ डीडी नगर इलाके में गया था। वहीं साजिद ने कुछ बच्चों को बांटी (कंचा) खेलते देखा, जिसके बाद वह भी बच्चों के साथ खेलने लगा। तभी स्थानीय लोगों ने बच्चा चोर के संदेह में उसकी पिटाई कर दी। पुलिस का कहना है कि ऐसी अफवाहों पर ध्यान न दें।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।