Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

PM Modi Chhattisgarh Visit: आज जगदलपुर में PM मोदी फूकेंगे सत्ता वापसी का बिगुल, 26 हजार करोड़ की देंगे सौगात

PM Modi Chhattisgarh Visit प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी मंगलवार को छत्तीसगढ़ के बस्तर में जगदलपुर में आयोजित भाजपा की परिवर्तन यात्रा के समापन समारोह में हिस्सा लेंगे। वहीं पीएम मोदी के प्रवास से छत्तीसगढ़ में राजनीतिक माहौल में हलचल मची हुई है। इस बाबत कांग्रेस ने नगरनार स्टील प्लांट के प्राइवेटाइजेशन के खिलाफ बंद का आह्वान भी किया है। मोदी कल सुबह तकरीबन 11 बजे जगदलपुर पहुंचेंगे।

By Jagran NewsEdited By: Prince SharmaUpdated: Tue, 03 Oct 2023 05:30 AM (IST)
Hero Image
PM Modi Chhattisgarh Visit: आज जगदलपुर में PM मोदी फूकेंगे सत्ता वापसी का बिगुल, 26 हजार करोड़ की देंगे सौगात

जागरण न्यूज नेटवर्क, जगदलपुर। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी मंगलवार को छत्तीसगढ़ के बस्तर में जगदलपुर में आयोजित भाजपा की परिवर्तन यात्रा के समापन समारोह में हिस्सा लेंगे।

इस दौरान वह नगरनार स्टील प्लांट की सौगत देशवासियों को देंगे। वहीं, पीएम मोदी के प्रवास से छत्तीसगढ़ में राजनीतिक माहौल में हलचल मची हुई है। इस बाबत कांग्रेस ने नगरनार स्टील प्लांट के प्राइवेटाइजेशन के खिलाफ बंद का आह्वान भी किया है।

ऐसे में देखना यह है कि छत्तीसगढ़ में कल सियासी माहौल कैसा होगा। वहीं, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष अरुण साव ने बस्तर बंद को प्रजातंत्र के खिलाफ बताया।

यह भी पढ़ें- छत्तीसगढ़ से अच्छी खबर, पिछले 5 सालों में नक्सली हिंसा की घटनाओं में आई 52% की गिरावट; बंद पड़े 314 स्कूल खुले

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल सुबह तकरीबन 11 बजे जगदलपुर पहुंचेंगे। जिसके बाद वह लालबाग मैदान पहुंचेंगे और जनसभा को संबोधित करेंगे।

26 हजार करोड़ की देंगे सौगात

यहां मोदी 26 हजार करोड़ रुपए से अधिक रुपए की अनेक विकास परियोजनाओं का लोकार्पण एवं शिलान्यास करेंगे। बता दें, इस राशि में 23 हजार 800 करोड़ रुपए की लागत से नगरनार स्टील प्लांट, अंतागढ़ एवं तारोकी के मध्य नई रेल लाइन, जगदलपुर एवे दंतेवाड़ा के बीच डबल रेल लाइन तथा राष्ट्रीय राजमार्ग-45 के कुनकुरी से छत्तीसगढ़-झारखंड सीमा खंड पर सड़क उन्नयन प्रोजेक्ट का लोकार्पण करेंगे।

यह भी पढ़ें- AAP ने छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के लिए जारी की उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट, 12 प्रत्याशियों के नाम घोषित

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें