Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bhilai News: मंच से माइक पर बदमाश ने दी एमआइसी सदस्‍या को गालियां, पति को जान से मारने की धमकी

लक्ष्मी उत्सव समिति के सांस्कृतिक कार्यक्रम के दौरान रिसाली कॉरपोरेशन की एमआइसी सदस्या सोनिया देवांगन को एक बदमाश ने मंच पर खड़े हो माइक से गालियां दी और उनके पति मुकेश देवांगन को भी कटर से काटकर मारने की धमकी दी।

By Jagran NewsEdited By: Babita KashyapUpdated: Wed, 02 Nov 2022 07:49 AM (IST)
Hero Image
एमआइसी सदस्या सोनिया देवांगन को एक बदमाश ने लोगों से भरे मंच पर माइक से गाली-गलौज कर धमकाया

भिलाई, जागरण आनलाइन डेस्‍क। रिसाली कॉरपोरेशन की एमआइसी सदस्या सोनिया देवांगन को एक बदमाश ने लोगों से भरे मंच पर माइक से गाली-गलौज कर धमकाया। लक्ष्मी उत्सव समिति के सांस्कृतिक कार्यक्रम के समापन के बाद आरोपित मंच पर चढ़ा और एमआइसी सदस्‍या को गाली देने लगा, इस कार्यक्रम का आयोजन इंदिरा चौक थाना मरौदा में किया गया था।

कटर से काटकर जान से मारने की धमकी

इसके साथ ही आरोपित ने सोनिया देवांगन के पति मुकेश देवांगन को भी कटर से काटकर जान से मारने की धमकी दी। इस घटना की शिकायत मिलने पर नेवई पुलिस ने आरोपित के खिलाफ गाली-गलौज करने एवं डराने-धमकाने की धाराओं के अंतर्गत प्राथमिकी दर्ज कर ली है।

आरोपित के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज 

पुलिस के अनुसार वार्ड 19 पार्षद व एमआइसी सदस्या सोनिया की शिकायत के बाद आरोपित भूरू देवार जो इंदिरा चौक थाना मरोदा का रहने वाला बताया जा रहा है के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गयी है। इंदिरा चौक स्टेशन मरोदा पर सोमवार को लक्ष्मी उत्सव समिति की ओर से सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन हुआ था।

मंंच पर चढ़ दी गालियां  

एमआइसी सदस्या सोनिया देवांगन भी वहां गईं। कार्यक्रम के समापन के बाद जब वह सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत करने आए कलाकारों से बातचीत कर रही थीं। उसी समय आरोपित भूरू देवार मंच पर चढ़ गया और माइक पर एमआइसी सदस्या को गालियां देने लगा।

गाली-गलौज के साथ-साथ आरोपित ने उसके पति मुकेश देवांगन को कटर से जान से मारने की भी धमकी दी। पुलिस ने बताया कि आरोपित भूरू देवर आपराधिक प्रकृति का है। नेवाई थाने में मंगलवार को घटना की शिकायत के बाद आरोपित के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गयी है।

यह भी पढ़ें-

Delhi Mumbai Rail Route: मुंबई-दिल्ली रेल मार्ग पर ट्रेनों का संचालन प्रभावित, 9-10 घंटे हुईं लेट

छत्‍तीसगढ़ में अब एक फोन काल पर घर बैठे बनवाएं 5 साल तक के बच्‍चों का आधार कार्ड

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर