Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Guddu Muslim: उत्तर प्रदेश की एसटीएफ टीम पहुंची छत्तीसगढ़, गुड्डू मुस्लिम की तलाश जारी

यूपी पुलिस को गुड्डू मुस्लिम की लास्ट लोकेशन छत्तीसगढ़ सीमा के आसपास मिली है। उमेश पाल हत्याकांड में शूटर गुड्डू मुस्लिम पर पांच लाख का इनाम रखा गया है। स्पेशल टास्क फोर्स इसकी तलाश में जुटी हुई है।

By Jagran NewsEdited By: Nidhi AvinashUpdated: Mon, 24 Apr 2023 10:13 AM (IST)
Hero Image
Guddu Muslim: उत्तर प्रदेश की एसटीएफ टीम पहुंची छत्तीसगढ़, गुड्डू मुस्लिम की तलाश जारी

रायपुर, जागरण डेस्क। उत्तर प्रदेश की एसटीएफ टीम देश के कई राज्यों में गुड्डू मुस्लिम (Guddu Muslim) की तलाशी कर रही है, लेकिन अब तक उसका कुछ पता नहीं चल सका है। उमेश पाल हत्याकांड में प्रमुख भूमिका निभाने वाले गुड्डू मुस्लिम की पुरी के बाद ओड़िशा के बरगढ़ में लोकेशन ट्रेस की गई।

कहां छिपा है गुड्डू मुस्लिम?

यूपी एसटीएफ को सूचना मिली थी कि छत्तीसगढ़ महासमुंद के एक पुराने बदमाश के साथ गुड्डू मुस्लिम के काफी अच्छे संबंध है। इसी के आधार पर एसटीएफ की टीम उससे पूछताछ करने के लिए उसके घर पहुंची। सूत्रों के मुताबिक, गुड्डू मुस्लिम की लोकेशन बरगढ़ और भठली के बाद सोहेला में मिली थी। बता दें कि सोहेला के बाद गुड्डू मुस्लिम की उत्तरप्रदेश पुलिस को कहीं और लोकेशन नहीं मिली है।

छत्तीसगढ़ के बार्डर के पास मिली लोकेशन

यूपी पुलिस को गुड्डू मुस्लिम की लास्ट लोकेशन छत्तीसगढ़ सीमा के आसपास मिली है। बता दें कि राज्य के सारंगढ़-बिलाईगढ़ जिले के सोहेला क्षेत्र के गांव सरिया से सटा हुआ है। ऐसे में माना जा रहा है कि एसटीएफ के आने की सूचना मिलने के बाद गुड्डू मुस्लिम ओडिशा से भागकर छत्तीसगढ़ के रास्ते किसी दूसरे राज्य में फरार हो गया होगा।

गुड्डू मुस्लिम के ऊपर पांच लाख का इनाम

उमेश पाल हत्याकांड में शूटर गुड्डू मुस्लिम पर पांच लाख का इनाम रखा गया है। स्पेशल टास्क फोर्स इसकी तलाश में जुटी हुई है। माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की पुलिस अभिरक्षा में हुई हत्या के बाद गुड्डू मुस्लिम फरार है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें