Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

टीम इंडिया का नया 'Chocolate Boy', लड़कियां और फैंस जमकर कर रहे हैं DM, मोटिवेट हो गया तूफानी बल्लेबाज

भारतीय टीम के इस युवा खिलाड़ी ने आईपीएल में जमकर तूफानी बैटिंग की थी। इसके बाद जिम्बाब्वे दौरे पर भी अपनी तूफानी बल्लेबाजी से तहलका मचा दिया था। इस युवा क्रिकेटर को टीम इंडिया का भविष्य माना जा रहा है और इस समय ये खिलाड़ी फैंस की दीवानगी का आनंद उठा रहा है जो डीएम में उन्हें जमकर मैसेज कर रहे हैं।

By Abhishek Upadhyay Edited By: Abhishek Upadhyay Updated: Tue, 23 Jul 2024 05:02 PM (IST)
Hero Image
अभिषेक शर्मा ने जिम्बाब्वे दौरे पर मचाया था कहर

 स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। जिम्बाब्वे दौरे पर भारत के कई युवा क्रिकेटरों ने डेब्यू किया था। उन्हीं में से एक थे अभिषेक शर्मा। अभिषेक का डेब्यू तो अच्छा नहीं रहा था लेकिन दूसरे ही मैच में उन्होंने तूफानी शतक ठोक तहलका मचा दिया था। इसके बाद अभिषेक की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। लेकिन ये खुशी अब कई गुना बढ़ चुकी है और इसका कारण ये है कि अभिषेक को अब लड़कियां तवज्जो दे रही हैं।

अभिषेक ने खुद इस बात का खुलासा किया है। अभिषेक ने हरारे में खेले गए मैच में 47 गेंदों पर सात चौके और आठ छक्कों की मदद से 100 रन बनाए थे। इसके बाद हालांकि अभिषेक को श्रीलंका दौरे पर टीम में जगह नहीं मिली। लेकिन लगता है कि वह इससे निराश नहीं हैं। अभिषेक को भारतीय क्रिकेट का नया चॉकलेट ब्वॉय कहा जा रहा है।

यह भी पढ़ें- IND vs SL: लंका दहन करने के लिए तैयार भारतीय टीम, गंभीर की निगरानी में शुरू की तैयारी; प्‍लेयर्स के पसीना बहाने का वीडियो आया सामने

लड़कियों से मिल रही है अटेंशन

हाल ही में एक इंटरव्यू में अभिषेक ने कहा कि इस समय उन्हें लड़कियों से जो अंटेंशन मिल रही है उससे वह काफी खुश हैं। अभिषेक ने यूट्यूब चैनल 'सेकेंड इनिंग्स विद मनजोत कालरा' पर बात करते हुए कहा, "सिर्फ लड़कियां ही मुझे अटेंशन नहीं दे रही हैं बल्कि लड़कों से भी मुझे अटेंशन मिल रहा है। मुझे इससे काफी खुशी हो रही है। ये वो पल हैं जो किसी भी क्रिकेटर को, सेलिब्रिटी को मोटिवेशन देते हैं। मुझे भी अटेंशन मिल रही है। साथ ही मुझे गुड लक मैसेज मिल रहे हैं।"

तूफानी बल्लेबाजी से मचाया तहलका

अभिषेक शर्मा ने आईपीएल-2024 में अपनी बल्लेबाजी से गजब का तहलका मचाया था। उन्होंने सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से खेलते हुए तूफानी बल्लेबाजी की थी। उन्होंने ट्रेविस हेड के साथ मिलकर ऐसी जोड़ी बनाई थी जिसके सामने आकर हर गेंदबाज कांप रहा था। हेड के साथ अपनी जोड़ी को लेकर अभिषेक ने कहा, "मेरा प्लान साफ था कि मैं खुलकर खेलूंगा। मैं जानता हूं कि ट्रेविस हेड भी इसी तरह से खेलते हैं।लेकिन मुझे नहीं पता था कि अगर मैं मारूंगा तो वो भी मारेगा। एक भी ऐसा पल नहीं था जब हमें लगा हो कि ये गेंदबाज हमें परेशान कर रहा है।"

यह भी पढ़ें- Suryakumar Yadav के बचपन के कोच पर आई मुसीबत, नौकरी से धोना पड़ा हाथ, पैसे-पैसे को मोहताज, अब लिया बड़ा फैसला