Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

क्या सूर्यकुमार यादव ने विराट कोहली को दिया धोखा? अक्षर पटेल ने ये सवाल क्यों किया

T20 World Cup 2024 टी20 वर्ल्‍ड कप 2024 में सुपर-8 के अपने पहले मैच में भारतीय टीम ने अफगानिस्‍तान क्रिकेट टीम को 47 रन से मात दी। मैच के बार अक्षर पटेल ने सूर्यकुमार यादव से बातचीत की। इस दौरान अक्षर पटेल ने स्‍काई से एक चौंकाने वाला सवाल पूछा। बीसीसीआई ने इसका वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

By Rajat Gupta Edited By: Rajat Gupta Updated: Fri, 21 Jun 2024 09:27 PM (IST)
Hero Image
भारत ने अफगानिस्‍तान को दी मात। इमेज- बीसीसीआई

 स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। टी20 वर्ल्‍ड कप 2024 में सुपर-8 के अपने पहले मैच में भारतीय टीम ने अफगानिस्‍तान को 47 रन से मात दी। मैच के हीरों सूर्यकुमार यादव रहे। स्‍काई ने 28 गेंदों पर 53 रन की तूफानी पारी खेली। इस दौरान उन्‍होंने 5 चौके और 3 छक्‍के भी लगाए। मैच के बार अक्षर पटेल ने सूर्यकुमार यादव से बातचीत की। इस दौरान अक्षर पटेल ने स्‍काई से एक चौंकाने वाला सवाल पूछा। बीसीसीआई ने इसका वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

विराट ने ये दी ये सलाह

वीडिया में अक्षर ने सूर्यकुमार यादव से पूछा कि 10वें ओवर में ब्रेक के दौरान विराट कोहली ने क्‍या सलाह दी थी। इस पर सूर्या ने कहा, "विकेट 160 वाला लग रहा था। शुरुआत में जब बल्‍लेबाजी कर रहे थे तो ऐसा ही लग रहा था। ड्रिंक्‍स के बाद मैंने सोचा कि अगर मैं अच्‍छा स्‍टार्ट करता हूं और कुछ बाउंड्री मारता हूं तो आसान हो जाएगा। आने वाले बल्‍लेबाजों के लिए भी आसान हो जाएगा।" इस पर अक्षर ने कहा कि आपने तो विराट भाई को धोखा दे दिया फिर, इसके बाद दोनों जोर-जोर से हंसने लगे।

ये भी पढ़ें: IND vs BAN T20 WC Head To Head: बांग्लादेश के खिलाफ टीम इंडिया का रिकॉर्ड देखना जरूरी है, आकड़ों से समझिए क्या है कहानी

मैंने धोखा नहीं दिया

सूर्या ने कहा, "मैंने विराट भाई को धोखा नहीं दिया है। हमने यही सोचा आखिरी 4 ओवर के लिए ज्‍यादा नहीं रखेंगे। अगर हम अच्‍छी बैटिंग कर रहे हैं, अच्‍छे शॉट लग रहे हैं, तो हम वैसे ही बल्‍लेबाजी करते रहेंगे। अगर हम उस स्‍कारे को 16-17 ओवर में बना लेते हैं तो क्‍यों नहीं। हमें पता था कि बाद में रवींद्र जडेजा और अक्षर पटेल बल्‍लेबाजी के लिए आने वाले हैं। अक्षर 6 बॉल में 15, 8 बॉल में 12 रन ऐसी पारियां खेलते हैं। हमें पता था कि अगर हमने 160-165 रन बनाए तो आने वाले प्‍लेयर अच्‍छा फिनिश कर देंगे।"

ये भी पढ़ें: पाकिस्तान में T20 World Cup 2024 के साइड इफैक्ट शुरू, पुराने ढर्रे पर लौटने को तैयार PCB, ले सकता है बड़ा फैसला