Move to Jagran APP

मैच हारने के बाद सूर्यकुमार यादव ने पोस्ट लिखकर जीत लिया देशवासियों का दिल, TEAM INDIA का बढ़ाया हौसला

इंग्लैंड के खिलाफ मैच हार जाने के बाद हार्दिक पांड्या और विराट कोहली ने देशवासियों को सोशल मीडिया के जरिए संदेश दिए हैं। गौरतलब है कि इस फेहरिस्त में अब सूर्यकुमार यादव का नाम भी जुड़ चुका है।

By Piyush KumarEdited By: Updated: Fri, 11 Nov 2022 02:28 PM (IST)
Hero Image
टीम इंडिया के क्रिकेटर सूर्यकुमार यादव की फाइल फोटो।
नई दिल्ली, डिजिटल डेस्क। टी20 वर्ल्ड कप के दूसरे सेमीफाइनल मुकाबले में इंग्लैंड ने भारत को 10 विकेट से हरा दिया। एक बार फिर टीम इंडिया को आइसीसी टूर्नामेंट के नॅाक आउट मुकाबले में मुंह की खानी पड़ी है। गौरतलब है कि इस टूर्नामेंट में सूर्यकुमार यादव का बल्ला खूब बोला है। इस टूर्नामेंट में सूर्या ने 239 रन बनाए। टी20 विश्व कप 2022 में सूर्यकुमार यादव का बल्ला जमकर चल रहा है। टी20 वर्ल्ड कप 2022 में उन्होंने 3 अर्धशतक जड़े है। उन्होंने 193.96 की स्ट्राइक रेट के साख 225 रन बनाए हैं। उनका बेस्ट स्कोर 68 रन रहा है। इसके अलावा सूर्या अब भारत की तरफ से टी20 इंटरनेशनल में एक साल में 1000 रन बनाने वाले पहले बल्लेबाज बन गए हैं।

सूर्कुमार यादव ने देशवासियों के लिए लिखा संदेश 

इंग्लैंड के खिलाफ मैच हार जाने के बाद हार्दिक पांड्या और विराट कोहली ने देशवासियों को सोशल मीडिया के जरिए संदेश दिए हैं। गौरतलब है कि इस फेहरिस्त में अब सूर्यकुमार यादव का नाम भी जुड़ चुका है। सूर्या ने लिखा, 'इंग्लैंड के खिलाफ हमारी दुर्भाग्यपूर्ण हार। हम हमेशा अपने फैंस के आभारी रहेंगे। चाहे हम कहीं भी खेलें, प्रशंसकों का साथ हमेशा बना रहता है।' सूर्या ने आगे कहा, 'हमारा साथ देने के लिए धन्यवाद। टीम स्टाफ की मेहनत पर मुझे गर्व है। मुझे अपने देश के लिए खेलने पर गर्व है। हम जरूर वापसी करेंगे।'

कोहली ने भी किया इमोशनल पोस्ट 

विराट कोहली ने भी शुक्रवार को टीम इंडिया के टी20 विश्व कप से बाहर होने के बाद एक भावुक पोस्ट किया। कोहली ने ट्वीट किया, इस तरह का परिणाम दुख देता है। हालांकि, टीम विश्व कप जीतने से चूक गई, वे टी20 विश्व कप से बाहर हो गए। सभी के समर्थन के लिए शुक्रिया।

कोहली ने आगे ट्वीट करते हुए लिखा, 'हम अपने सपने को हासिल किए बगैर ऑस्ट्रेलिया से अलविदा लेते हैं। हमारा दिल उदास है, लेकिन हम एक टीम के रूप में कई यादगार पलों को वापस ले जा रहे हैं। यहां से बेहतर होने का लक्ष्य रखते हैं।' कोहली ने आगे लिखा, 'हमारे सभी प्रशंसकों को धन्यवाद, जो स्टेडियम में हमारा समर्थन करने के लिए बड़ी संख्या में आए। इस जर्सी को पहनने और हमारे देश का प्रतिनिधित्व करने में हमेशा गर्व महसूस होता है।'

यह भी पढ़ें: IND vs ENG: इंग्लैंड से हारने के बाद कोहली ने लिखा इमोशनल पोस्ट, बताई अपने दिल की बात