Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

R Ashwin ने पाकिस्‍तान को लेकर जताई थी चिंता, अब पाक दिग्‍गज ने लिए अपनी ही टीम के मजे

पाकिस्‍तान क्रिकेट टीम का प्रदर्शन बीते कुछ दिनों से कुछ खास नहीं रहा है। वनडे और टी20 विश्‍व कप से लेकर द्विपक्षीय सीरीज में भी टीम फीकी रही है। भारत के अनुभवी गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन ने अपने यूट्यूब चैनल पर वर्तमान में पाकिस्तान क्रिकेट की स्थिति पर हैरानी व्यक्त की थी। रविचंद्रन अश्विन को पाकिस्‍तान के पूर्व टॉप ऑर्डर बल्‍लेबाज अहमद शहजाद ने जवाब दिया है।

By Rajat Gupta Edited By: Rajat Gupta Updated: Sun, 08 Sep 2024 01:10 PM (IST)
Hero Image
बांग्‍लादेश ने पाकिस्‍तान को टेस्‍ट सीरीज में दी थी मात। इमेज- पीसीबी

 स्‍पोर्ट्स डेस्‍क, नई दिल्‍ली। पाकिस्‍तान क्रिकेट टीम का प्रदर्शन बीते कुछ दिनों से कुछ खास नहीं रहा है। वनडे और टी20 विश्‍व कप से लेकर द्विपक्षीय सीरीज में भी टीम फीकी रही है। भारत के अनुभवी गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन ने अपने यूट्यूब चैनल पर वर्तमान में पाकिस्तान क्रिकेट की स्थिति पर हैरानी व्यक्त की थी। साथ ही उन्‍होंने टीम की तुलना 2010 के शुरुआती दौर से की थी। उन्होंने कहा था कि पहले पाकिस्तान को हराना आसान नहीं था।

आप हैरान क्‍यों हैं अश्विन 

रविचंद्रन अश्विन को पाकिस्‍तान के पूर्व टॉप ऑर्डर बल्‍लेबाज अहमद शहजाद ने जवाब दिया है। जियो न्यूज से बातचीत में शहजाद ने कहा, "आप हैरान क्यों हैं, अश्विन? चिंता मत करो, यहां सब कुछ ठीक है। क्या आप देख नहीं रहे हैं कियहां स्टेडियम बन रहे हैं? लगातार खुदाई की जा रही है। बिल्कुल भी हैरान मत होइए।"

पाकिस्‍तान एक कप का आयोजन कर रहा

अहमद शहजाद ने कहा, "क्या आप नहीं देख रहे हैं कि पाकिस्तान एक कप का आयोजन कर रहा है? बस इंतजार करें और देखें कि इस टूर्नामेंट से कितने खिलाड़ी निकलते हैं। हम कैसे तेज गेंदबाजों की एक सीरीज बनाते हैं और खिलाड़ी तैयार करते हैं! क्या आप यह नहीं देख रहे हैं? आप आश्चर्यचकित क्यों हैं, रवि?" अगले साल चैंपियंस ट्रॉफी का आयोजन भारत में होना है।

ये भी पढ़ें: IPL 2025: इम्‍पैक्‍ट प्‍लेयर रूल पर आया रविचंद्रन अश्विन का रिएक्‍शन, जानें क्‍या है दिग्‍गज स्पिनर की राय

अपनी ही टीम के मजे लिए

शहजाद ने टीम की स्थिति को लेकर मजे लिए हैं। उन्‍होंने कहा, "तो क्या हुआ अगर हम टी20 विश्व कप 2024 के सुपर 8 के लिए क्वालीफाई नहीं कर सके? तो क्या हुआ अगर हमारी टीम में गुटबाजी है? तो क्या हुआ अगर टीम के मौजूदा खिलाड़ी प्रदर्शन नहीं कर रहे हैं? यह कोई बड़ा मुद्दा नहीं है, इसलिए कृपया चिंता न करें रविचंद्रन अश्विन।"

ये भी पढ़ें: अश्विन ने चुनी अपनी ऑल टाइम IPL प्लेइंग इलेवन, कोहली-रोहित की जगह CSK के खिलाड़ी को दी कप्तानी