Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'आपको शर्मा-कोहली गेंदबाजी करते दिख सकते हैं', भारतीय कप्‍तान ने विशेषज्ञ स्पिनर के सवाल पर दिया तीखा जवाब

एशिया कप 2023 के लिए भारतीय टीम का एलान हो चुका है जिसमें कई चौंकाने वाले फैसले देखने को मिले। भारतीय टीम में केएल राहुल श्रेयस अय्यर की जहां वापसी हुई तो वहीं युजवेंद्र चहल को टीम से ड्रॉप किया गया। तिलक वर्मा की भी सरप्राइजिंग एंट्री हुई है। रोहित ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा कि कोहली और उन्हें गेंदबाजी करते हुए देखा जा सकता हैं।

By Priyanka JoshiEdited By: Priyanka JoshiUpdated: Mon, 21 Aug 2023 06:23 PM (IST)
Hero Image
Asia Cup 2023 के दौरान नए रोल में नजर आएंगे रोहित-कोहली, खुद कप्तान ने दिए संकेत

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। एशिया कप 2023 के लिए भारतीय टीम का एलान हो चुका है, जिसमें कई चौंकाने वाले फैसले देखने को मिले। भारतीय टीम में केएल राहुल, श्रेयस अय्यर और जसप्रीत बुमराह की जहां वापसी हुई तो वहीं, युजवेंद्र चहल को टीम से ड्रॉप किया गया।

साथ ही तिलक वर्मा की भी सरप्राइजिंग एंट्री हुई है। बता दें कि बीसीसीआई की इस मीटिंग में नए चीफ सेलेक्टर अजीत अगरकर और कप्तान रोहित शर्मा मौजूद थे, जिन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर टीम की घोषणा की।

इस दौरान रोहित शर्मा ने पत्रकारों के हर एक सवाल का बड़े शानदार तरीके से जवाब भी दिया। उन्होंने इस दौरान अपने एक बयान से जमकर लाइमलाइट लूट ली है। कप्तान रोहित ने कहा कि एशिया कप 2023 में फैंस रोहित और कोहली को एक नए अवतार में देख सकते हैं।

Asia Cup 2023 के दौरान नए रोल में नजर आएंगे रोहित-कोहली, खुद कप्तान ने दिए संकेत

दरअसल, एशिया कप 2023 (Asia Cup 2023) के लिए भारत की जिस स्क्वॉड का एलान हुआ है उसमें स्पिन डिपार्टमेंट में कुलदीप यादव, अक्षर पटेल को टीम में जगह मिली है, जबकि ऑलराउंडर में हार्दिक पांड्या, जडेजा और शार्दुल टीम के साथ है, लेकिन भारतीय कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान दो और ऑलराउंडर के नाम को लेकर एक बयान दिया। उन्होंने कहा कि विराट कोहली और उन्हें (रोहित) को एशिया कप 2023 में गेंदबाज करते हुए देखा जा सकता है।

बता दें कि रोहित शर्मा और विराट कोहली (Virat Kohli) ने महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी के दौरान इंटरनेशनल करियर में गेंदबाजी की है। हालांकि, साल 2011 की तरह भारत को कुछ ऐसे बैटर्स की जरूरत है जो कुछ ओवर्स में गेंदबाजी कर सके। रोहित के इस बयान का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस दौरान रोहित हंसते हुए नजर आ रहे हैं।

वहीं, देखा जाए तो विराट कोहली ने आखिरी बार साल 2017 में वनडे इंटरनेशनल में गेंदबाजी की थी। उन्होंने वनडे इंटरनेशनल में अब तक कुल 4 विकेट लिए है, जबकि रोहित शर्मा ने साल 2016 के बाद वनडे इंटरनेशनल में गेंदबाजी की। उनके नाम वनडे इंटरनेशनल में 8 विकेट दर्ज हैं।