Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'घने अंधेरे का अंत होगा और सूरज उगेगा', KL Rahul के शतक पर खुशी से झूम उठी Athiya Shetty, किया स्‍पेशल पोस्‍ट

भारतीय टीम में करीब छह महीने बाद वापसी करने के बाद केएल राहुल ने शानदार शतक जमाकर सुर्खियां बटोरी। केएल राहुल ने सोमवार को एशिया कप 2023 के सुपर-4 राउंड में चिर-प्रतिद्वंद्वी पाकिस्‍तान के खिलाफ अपने वनडे करियर का छठा शतक जड़ा। केएल राहुल की पत्‍नी आथिया शेट्टी ने राहुल के शतक के बाद एक पोस्‍ट किया जो क्रिकेटर के प्रति उनके प्‍यार को बखूबी बयां कर रहा है।

By Abhishek NigamEdited By: Abhishek NigamUpdated: Mon, 11 Sep 2023 10:25 PM (IST)
Hero Image
केएल राहुल के शतक पर आथिया शेट्टी ने किया रिएक्‍ट

नई दिल्‍ली, स्‍पोर्ट्स डेस्‍क। केएल राहुल ने भारतीय टीम में करीब छह महीने के बाद वापसी की और चिर-प्रतिद्वंद्वी पाकिस्‍तान के खिलाफ शतक जड़कर इसका जश्‍न मनाया। केएल राहुल ने एशिया कप 2023 के सुपर-4 राउंड के मुकाबले में 106 गेंदों में 12 चौके और दो छक्‍के की मदद से नाबाद 111 रन बनाए।

केएल राहुल के शतक के बाद उनकी पत्‍नी आथिया शेट्टी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्‍ट किया, जो वायरल हो गया है। आथिया शेट्टी ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर राहुल के दो फोटो और एक वीडियो शेयर करते हुए कैप्‍शन लिखा, ''घना अंधेरा भी छठ जाएगा और सूरज उगेगा। तुम सबकुछ हो। मैं तुमसे प्‍यार करती हूं।''

View this post on Instagram

A post shared by Athiya Shetty (@athiyashetty)

बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने दिए रिएक्‍शन

आथिया शेट्टी के पोस्‍ट पर बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के रिएक्‍शन देखने को मिले। आथिया के पिता सुनील शेट्टी ने दिल की इमोजी बनाकर शेयर की है। टाइगर श्राफ, उनकी बहन किशू श्राफ और मां आयेशा श्राफ ने भी रिएक्‍शन दिया। अनिल कपूर और आयुष्‍मान खुराना सहित कई सेलिब्रिटीज ने इस पोस्‍ट पर कमेंट किए।

यह भी पढ़ें: KL Rahul का शानदार कमबैक, शादाब के ओवर में जड़ा ऐसा छक्का, कोहली-रोहित भी रह गए हक्के-बक्के- VIDEO

कोहली के साथ की रिकॉर्ड पार्टनरशिप

केएल राहुल ने विराट कोहली के साथ तीसरे विकेट के लिए 233 रन की साझेदारी करके इतिहास रच दिया। केएल राहुल और विराट कोहली ने एशिया कप इतिहास में किसी भी विकेट के लिए सबसे बड़ी साझेदारी का रिकॉर्ड बनाया। इस जोड़ी ने पाकिस्‍तान के मोहम्‍मद हफीज और नासिर जमशेद के बीच 224 रन की साझेदारी का रिकॉर्ड तोड़ा।

राहुल और विराट कोहली के शतकों की मदद से भारतीय टीम ने पाकिस्‍तान के सामने 357 रन का लक्ष्‍य रखा है। भारतीय टीम ने निर्धारित 50 ओवर में 2 विकेट खोकर 356 रन बनाए। विराट कोहली ने 94 गेंदों में 9 चौके और तीन छक्‍के की मदद से नाबाद 122 रन बनाए और रिकॉर्ड्स की झड़ी लगाई।

एशिया कप 2023 से जुड़ी महत्‍वपूर्ण खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें