Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

AUS vs PAK: हफीज के 'पाकिस्तान ने ऑस्ट्रेलिया से बेहतर खेला' बयान पर पैट कमिंस ने दिया मजेदार जवाब, बोल दी बड़ी बात

मैच के बाद पाकिस्तान के क्रिकेट निदेशक मोहम्मद हफीज ने माना कि पाकिस्तान ने कुछ गलतियां कि लेकिन यह एमसीजी में ऑस्ट्रेलिया से पाकिस्तान बेहतर टीम लगी। पैट कमिस से प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान हफीज के जवाब को सवाल बनाकर पूछा गया। इस पर पैट कमिंस ने बड़ा मजेदार जवाब दिया। पैट कमिंस ने कहा कि हां उन्होंने हमसे अच्छा खेला।

By Umesh Kumar Edited By: Umesh Kumar Updated: Sat, 30 Dec 2023 12:16 PM (IST)
Hero Image
पैट कमिंस ने हफीज के बयान पर दिया मजेदार जवाब। फोटो- स्क्रीनग्रैब

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। ऑस्ट्रेलिया ने दूसरे टेस्ट में पाकिस्तान को हराकर तीन मैचों की टेस्ट सीरीज में 2-0 से बढ़त बना ली है। दूसरे टेस्ट में ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाजों का कहर देखने को मिला। पैट कमिंस, मिचेल स्टार्क और जोश हेजलवुड के आगे पाकिस्तानी बल्लेबाजों की एक न चली। पैट कमिंस ने इस मैच में कुल 10 विकेट लिए।

मैच के बाद पाकिस्तान के क्रिकेट निदेशक मोहम्मद हफीज ने माना कि पाकिस्तान ने कुछ गलतियां कि लेकिन यह एमसीजी में ऑस्ट्रेलिया से पाकिस्तान बेहतर टीम लगी। पैट कमिस से प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान हफीज के जवाब को सवाल बनाकर पूछा गया। इस पर पैट कमिंस ने बड़ा मजेदार जवाब दिया।

पैट कमिंस ने दिया हफीज को जवाब

पैट कमिंस प्रेस कॉन्फेंस में कहा, "बढ़िया... (हंसते हुए) हां, उन्होंने अच्छा खेला। खुशी है कि हमें जीत मिली। वास्तव में कोई फर्क नहीं पड़ता, है ना? अंत में टीम ही जीतती है।"

यह भी पढ़ें- SA vs IND: दूसरे टेस्ट मैच से पहले भारतीय खेमे में आई खुशखबरी, Ravindra Jadeja ने शुरू की प्रैक्टिस

बता दें कि मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान हफीज ने कहा था, "हमने एक टीम के रूप में बेहतर क्रिकेट खेला। मुझे इस पर गर्व है। अगर मैं खेल का सारांश दूं, तो पाकिस्तान टीम ने अन्य टीमों की तुलना में बेहतर खेला। दुर्भाग्य से अंत में हम गेम नहीं जीत सके।"

पाक को ऑस्ट्रेलिया में लगातार मिली 16वीं हार 

गौरतलब हो कि दूसरे टेस्ट मैच में पैट कमिंस की घातक गेंदबाजी के दमपर ऑस्ट्रेलिया ने बॉक्सिंग डे टेस्ट में पाकिस्तान को 79 रन से मात देकर सीरीज पर कब्जा किया। तीन मैचों की टेस्ट सीरीज में ऑस्ट्रेलिया ने 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है। ऑस्ट्रेलिया में पाकिस्तान की यह लगातार 16वीं टेस्ट हार थी। सीरीज का आखिरी मैच 3 जनवरी को सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में खेला जाएगा।

यह भी पढ़ें- AUS vs PAK: Pat Cummins ने चटकाए 10 विकेट, पाकिस्तान को 79 रन से हराकर ऑस्ट्रेलिया ने जीती सीरीज