Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

SA vs Ind: डेब्यू मैच में Sai Sudharsan ने किया धमाका, बेटे को टीवी पर देख भावुक हुआ परिवार, BCCI ने शेयर किया वीडियो

भारत ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ धमाकेदार जीत हासिल की। भारतीय गेंदबाजों के दमदार प्रदर्शन से टीम इंडिया ने द. अफ्रीका को 116 पर ऑलआउट कर दिया था। इस मैच में साई सुदर्शन ने भारत के लिए डेब्यू किया जिन्हें मैच से पहले कप्तान केएल राहुल ने डेब्यू कैप सौंपी थी। बीसीसीआई ने सोशल मीडिया पर साई का मैच के बाद का वीडियो शेयर किया है।

By Geetika SharmaEdited By: Geetika SharmaUpdated: Mon, 18 Dec 2023 04:15 PM (IST)
Hero Image
साई ने डेब्यू मैच में अपना अनुभव शेयर किया है। फोटो- एक्स से सांभार

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। Sai Sudharsan on debut against SA: भारत ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ धमाकेदार जीत हासिल की। भारतीय गेंदबाजों के दमदार प्रदर्शन से टीम इंडिया ने द. अफ्रीका को 116 पर ऑलआउट कर दिया था।

भारत ने 8 विकेट से 16 ओवर में जीता मैच-

भारत ने 8 विकेट से इस मैच को जीत लिया। भारत की दक्षिण अफ्रीका में यह सबसे बड़ी जीत था। ऐसे में भारत के सामने द. अफ्रीका क्रिकेट काफी शर्मसार हुआ। इस मैच में साई सुदर्शन ने भारत के लिए डेब्यू किया, जिन्हें मैच से पहले कप्तान केएल राहुल ने डेब्यू कैप सौंपी थी।

पहले मैच में साई ने जड़ा तूफानी अर्धशतक-

साई सुदर्शन ने पहले मैच में ओपनर के रूप में बल्लेबाजी करते हुए तूफानी अर्धशतक जड़ा। उन्होंने उप्कप्तान श्रेयस अय्यर के साथ मिलकर दूसरे विकेट के लिए 88 रन की साझेदारी की। अब बीसीसीआई ने सोशल मीडिया पर साई का मैच के बाद का वीडियो शेयर किया है। 

ये भी पढ़ें:- "मेरा प्रदर्शन खराब...", Parthiv Patel ने किया खुलासा कैसे हुई थी MS Dhoni की Team India में एंट्री

देश के खेलना काफी अच्छा एहसास-

वीडियो में साई ने बात करते हुए कहा कि हर युवा देश के लिए खेलकर ट्रॉफी जीतना चाहता है तो यह बहुत अच्छा एहसास है। उन्होंने कहा कि हम बस परिस्थितियों के अनुसार खेला। बल्लेबाजी के लिए विकेट थोड़ा सा मुश्किल था और हम दोनों (श्रेयस अय्यर) ने बात की क्या हो रहा है और अच्छी पार्टनरशिप की, जिससे सब काफी अच्छा रहा।

डेब्यू से परिवार काफी खुश-

मैनें बस दक्षिण अफ्रीका की परिस्थितियों के अनुसार खेलने की कोशिश की। मेने मैच के बारे में परिवार को बताया वे काफी खुश थे। डेब्यू कैप देने का रिवाज मुझे बहुत अच्छा लगा। उन्होंने कहा कि जब राष्ट्रीय गाण हुआ तो वह काफी भावुक हो गए थे। 

ये भी पढ़ें:- "कोई भी युवा आकर..." KL Rahul ने ODI टीम में Rohit और Virat की भूमिका पर दिया बड़ा बयान