Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

IPL 2022: आमिर खान ने गुजरात के इस स्पिनर को घर आने का दिया था निमंत्रण और खाना बनाकर खिलाने का किया आग्रह

आमिर खान ने राशिद खान से कहा था कि आप एक गेंदबाज हैं लेकिन आइपीएल 2022 में मैंने आपको अच्छी बल्लेबाजी करते हुए भी देखा है। इसके जवाब में राशिद खान ने कहा था कि अब मैं टीम मैनेजमेंट से अनुरोध करूंगा कि वो मुझे आलराउंडर का दर्जा दें।

By Sanjay SavernEdited By: Updated: Tue, 31 May 2022 05:11 PM (IST)
Hero Image
कप्तान हार्दिक पांड्या के साथ गुजरात टाइटंस की टीम (एपी फोटो)

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। आइपीएल 2022 के फाइनल मुकाबले में बालीवुड एक्टर आमिर खान भी कमेंट्री करते हुए नजर आए थे। इस दौरान उन्होंने गुजरात के तेज गेंदबाज मो. शमी, स्पिनर राशिद खान का इंटरव्यू भी किया। आमिर का क्रिकेट प्रेम किसी से छुपा नहीं है और वो मैचों के दौरान अक्सर स्टेडियम में भी खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाए देखे गए हैं। फाइनल मैच में कमेंट्री के दौरान आमिर खान ने राशिद खान से बात करते हुए उनके खाना बनाने की कला की भी खूब तारीफ की। 

आइपीएल 2022 में राशिद खान गुजरात टाइटंस का हिस्सा थे उन्होंने गुजरात टाइटंस के अपने साथी खिलाड़ियों को भी खाना बनाकर खिलाया था। राशिद के खाना बनाने की कला से परिचित आमिर खान ने उनसे कहा था कि मैंने सुना है कि आपने अपने साथी खिलाड़ियों को भी खिलाया है तो ऐसे में मुझे कब आपके हाथों के बने खाने का स्वाद मिलेगा। इसका जवाब देते हुए राशिद खान ने कहा कि आमिर सर आपके लिए खाना बनाना खुशी की बात होगी। इसका जवाब देते हुए आमिर ने कहा कि अगली बार जब आप मुंबई में हों तो आप मेरे घर आ सकते हैं, लेकिन आपको खाना बनाना होगा और मुझे खिलाना होगा।  

इस चैट के दौरान आमिर खान ने राशिद खान से कहा था कि आप एक गेंदबाज हैं, लेकिन आइपीएल 2022 में मैंने आपको अच्छी बल्लेबाजी करते हुए भी देखा है। इसके जवाब में राशिद खान ने कहा था कि अब मैं टीम मैनेजमेंट से अनुरोध करूंगा कि वो प्लेयर लिस्ट में एक आल-राउंडर का दर्जा दें ना कि सिर्फ गेंदबाज का। आपको बता दें कि आइपीएल 2022 में राशिद खान को गुजरात की टीम ने खरीदा था। इससे पहले वो पांच साल तक सनराइजर्स हैदराबाद टीम का हिस्सा थे। गुजरात के टाइटल जीतने के बाद राशिद खान ने कहा था कि वो उनके करियर की सबसे बड़ी उलब्धि है।