Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

David Warner की पत्‍नी Candice हुई आगबबूला, ऑस्‍ट्रेलियाई ओपनर के आलोचकों को लगाई जमकर लताड़, कहा- 'पूरी लिस्‍ट बना रखी...'

पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज मिचेल जॉनसन ने वॉर्नर की आलोचना की थी। जॉनसन ने वॉर्नर को टेस्ट क्रिकेट से हीरो की तरह विदाई देने के फैसले पर सवाल खड़े किए थे। पूर्व गेंदबाज ने वॉर्नर के बॉल टेम्परिंग विवाद को भी बीच में घसीटा था और कहना था कि सलामी बल्लेबाज की वजह से ऑस्ट्रेलिया टीम वर्ल्ड क्रिकेट में शर्मसार हुई।

By Umesh Kumar Edited By: Umesh Kumar Updated: Mon, 18 Mar 2024 05:26 PM (IST)
Hero Image
डेविड वॉर्नर की पत्नी ने आलोचकों को सुनाई खरीखोटी। फाइल फोटो

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर की पत्नी कैंडिस ने आलोचकों को पति के बारे में आलोचना करने पर आड़े हाथों लिया है। कैंडिस ने खुलासा किया कि उनके पास लोगों द्वारा किए गए कमेंट्स की एक सूची हैं। उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें इसकी बहुत परवाह थी, भले ही डेविड वॉर्नर को इसकी परवाह न हो।

दरअसल, डेविड वॉर्नर ने पिछले साल गर्मियों में पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट सीरीज के दौरान टेस्ट क्रिकेट को अलविदा कह दिया। पर्थ में उन्होंने उन्होंने 164 रन की पारी खेली और अपने आखिरी टेस्ट मैच में वह अर्धशतक ही बना सके थे। बैकस्टेज विद कूपर एंड मैट जॉन्स पॉडकास्ट पर बोलते हुए कैंडिस ने कहा कि बहुत से लोग उनके पति के असफल होने का इंतजार कर रहे थे।

View this post on Instagram

A post shared by David Warner (@davidwarner31)

कैंडिस ने जमकर लगाई लताड़

कैंडिस ने कहा, हमेशा इस स्तर पर कोई न कोई चाहता था कि वह असफल हो जाए। डेविड को इस बात की इतनी परवाह नहीं थी कि उसके बारे में क्या लिखा गया है, लेकिन मैंने किया और मैं अब भी करती हूं, क्योंकि मैं उसके के प्रति बहुत सुरक्षात्मक हूं। मेरे पास एक छोटी सी लिस्ट है उन सभी लोगों में से जिन्होंने कुछ बहुत ही गलत बातें कही हैं और मैं चुप नहीं रह सकती। यह बहुत बड़ी बात है कि आप सिर्फ सुर्खियों में रहने के लिए ऐसा बोल रहे हैं।

यह भी पढे़ं- RCB पर हुई पैसों की बारिश, इनके सिर सजी ऑरेंज और पर्पल कैप; यहां देखें WPL 2024 प्राइज मनी की पूरी लिस्ट

मिचेल जॉनसन ने की थी आलोचना

गौरतलब हो कि पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज मिचेल जॉनसन ने वॉर्नर की आलोचना की थी। जॉनसन ने वॉर्नर को टेस्ट क्रिकेट से हीरो की तरह विदाई देने के फैसले पर सवाल खड़े किए थे। पूर्व गेंदबाज ने वॉर्नर के बॉल टेम्परिंग विवाद को भी बीच में घसीटा था और कहना था कि सलामी बल्लेबाज की वजह से ऑस्ट्रेलिया टीम वर्ल्ड क्रिकेट में शर्मसार हुई।

यह भी पढ़ें- Ellyse Perry के साथ डेट पर जाने की है भारतीय क्रिकेटर की ख्‍वाहिश, RCB की ऑलराउंडर बोली- 'मुझे खुशी है...'; देखें वायरल वीडियो