Move to Jagran APP

Champions Trophy 2025: भारतीय टीम पाकिस्‍तान जाएगी या नहीं, दिग्‍गज क्रिकेटर ने कर दिया बड़ा दावा

Champions Trophy 2025 Wasim Akram चैंपियंस ट्रॉफी 2025 का आयोजन पाकिस्‍तान में होगा। टूर्नामेंट 19 फरवरी से 9 मार्च के बीच खेला जाएगा। इसमें 7 टीमें खिताब के लिए भिड़ेंगी। इस बीच वसीम अकरम ने कहा है कि मुझे उम्मीद है कि भारतीय टीम चैंपियंस ट्रॉफी के लिए पाकिस्तान आएगी। पूरा देश सभी टीमों के स्वागत का इंतजार कर रहा है।

By Rajat Gupta Edited By: Rajat Gupta Published: Mon, 24 Jun 2024 07:20 PM (IST)Updated: Mon, 24 Jun 2024 07:20 PM (IST)
19 फरवरी से शुरू होगी चैंपियंस ट्रॉफी 2025। इमेज- सोशल मीडिया

 स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। चैंपियंस ट्रॉफी 2025 का आयोजन पाकिस्‍तान में होगा। टूर्नामेंट 19 फरवरी से 9 मार्च के बीच खेला जाएगा। इसमें 7 टीमें खिताब के लिए भिड़ेंगी। इन सात देशों में भारत, ऑस्ट्रेलिया, इंग्लैंड, दक्षिण अफ्रीका, बांग्लादेश, न्यूजीलैंड और अफगानिस्तान शामिल हैं। भारतीय टीम चैंपियंस ट्राफी के लिए पाकिस्‍तान जाएगी या नहीं इस पर अभी विवाद है। इस बीच दिग्‍गज पाकिस्‍तानी तेज गेंदबाज वसीम अकरम ने उम्‍मीद जताई है कि भारत को इस टूर्नामेंट में हिस्‍सा लेना चाहिए। उन्‍होंने कहा कि क्रिकेट की बेहतरी के लिए यह जरूरी है।

हमारे पास बेहतरीन सुविधाएं

आईएएनएस से बातचीत में अकरम ने कहा, "मुझे उम्मीद है कि भारतीय टीम चैंपियंस ट्रॉफी के लिए पाकिस्तान आएगी। पूरा देश सभी टीमों के स्वागत का इंतजार कर रहा है। हम उनका शानदार स्‍वागत करेंगे। हमारे पास बेहतरीन सुविधाएं हैं और हम नए स्टेडियमों पर काम कर रहे हैं। मेरा मानना ​​है कि यह एक शानदार टूर्नामेंट होगा और पाकिस्तान को क्रिकेट की बेहतरी के लिए उस टूर्नामेंट की जरूरत है। मुझे उम्मीद है कि सभी देश आएंगे क्योंकि क्रिकेट और राजनीति हमेशा अलग होनी चाहिए।"

ये भी पढ़ें: IND vs ZIM: भारतीय टीम में इन 4 नए चेहरों को मिला पहली बार मौका, IPL में धाकड़ प्रदर्शन का मिला इनाम  

भारतीय टीम 2006 में गई थी पाकिस्‍तान

भारतीय टीम ने आखिरी बार 2006 में पाकिस्‍तान का दौरा किया था। 2013 के बाद से दोनों टीमें केवल आईसीसी टूर्नामेंट में टकराती हैं। कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि भारतीय टीम पाकिस्‍तान की यात्रा नहीं करेगी। ऐसे में यह टूर्नामेंट हाइब्रिड मॉडल में खेला जा सकता है। अकरम ने कहा, "चैंपियंस ट्रॉफी 2025 के लिए सब कुछ तैयार है। पूरा देश सभी टीमों का स्‍वागत करने के लिए उत्‍सुक है। मुझे उम्‍मीद है कि आप लोग यह देखने आएंगे कि पाकिस्तान में हमारे पास क्या व्यवस्थाएं हैं।"

ये भी पढ़ें: AUS vs IND T20 WC LIVE Streaming: आज भारतीय टीम का सामना ऑस्‍ट्रेलिया से; जानें कब, कहां और कैसे फ्री में देखें मैच 


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.