Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

David Warner Retire: डेविड वॉर्नर को मेरी मां शैतान कहकर बुलाती हैं, ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने कर दिया खुलासा

David Warner Usman Khawaja mother डेविड वॉर्नर और उस्मान ख्वाजा एक दूसरे को बचपन से जानते हैं। दोनों के बीच काफी गहरी दोस्ती है। दोनों क्रिकेट करियर में उतार-चढ़ाव को एक साथ देखा है। पाकिस्तान के खिलाफ वॉर्नर के आखिरी टेस्ट मैच में उस्मान ख्वाजा उनके ओपनिंग पार्टनर थे। वॉर्नर को उस्मान ख्वाजा की मां ने गले लगाकर विदाई दी।

By Umesh Kumar Edited By: Umesh Kumar Updated: Sat, 06 Jan 2024 09:21 PM (IST)
Hero Image
आखिरी टेस्ट मैच के दौरान डेविड वॉर्नर। फोटो- एपी

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। David Warner Usman Khawaja mother: पाकिस्तान के खिलाफ डेविड वॉर्नर ने सिडनी में अपना अतिम टेस्ट मैच खेला। इस पारी के बाद वॉर्नर ने टेस्ट क्रिकेट को विदाई दी। फेयरवेल स्पीच के दौरान वॉर्नर काफी भावुक भी हो गए। उन्होंने उस्मान ख्वाजा की मां को गले लगाया। वॉर्नर के फेयरलवेल ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया।

गौरतलब हो कि डेविड वॉर्नर और उस्मान ख्वाजा एक दूसरे को बचपन से जानते हैं। दोनों के बीच काफी गहरी दोस्ती है। दोनों क्रिकेट करियर में उतार-चढ़ाव को एक साथ देखा है। पाकिस्तान के खिलाफ वॉर्नर के आखिरी टेस्ट मैच में उस्मान ख्वाजा उनके ओपनिंग पार्टनर थे। वॉर्नर को उस्मान ख्वाजा की मां ने गले लगाकर विदाई दी।

उस्मान ख्वाजा ने किया खुलासा

उस्मान ख्वाजा ने फॉक्स क्रिकेट के साथ बातचीत करते हुए वॉर्नर के इस खास मोमेंट के बारे में बात की। ख्वाजा ने खुलासा किया कि मेरी मां को गले लगाया और वॉर्नर मेरी मां को तब से जानते हैं, जब से वह मुझे जानते हैं। मेरी मां वॉर्नर से बहुत प्यार करती हैं और वह उन्हें प्यार से डेविल कहकर बुलाती हैं।

यह भी पढ़ें- Ranji Trophy: सीनियर खिलाड़ियों का हिट शो, युवाओं ने भी दिखाया दम; हैदराबाद ने नागालैंड को पारी और 194 रन से रौंदा

आखिरी टेस्ट पारी में बनाए 57 रन

बता दें कि डेविड वॉर्नर ने 37 साल की उम्र में टेस्ट क्रिकेट को अलविदा कह दिया। अपनी आखिरी टेस्ट पारी में उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ यादगार 57 रन की पारी खेली। 3 मैचों की टेस्ट सीरीज में ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान को 3-0 से हराया। पैट कमिंस को प्लेयर ऑफ द सीरीज का खिताब दिया गया।

यह भी पढ़ें- AUS vs PAK: David Warner की दीवानगी तो देखिए! अंतिम पारी के बाद कंगारू ओपनर बल्लेबाज की मां ने लगाया गले, दोनों हुए भावुक