Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

युवा क्रिकेटरों ने रोहित शर्मा की नाम लिए बिना खींची टांग, एयरपोर्ट पहुंचकर कही ऐसी बात, विश्व विजेता कप्तान हो जाएंगे हैरान

भारतीय क्रिकेट टीम हाल ही में जिम्बाब्वे के दौरे पर गई थी। इस दौरे पर बीसीसीआई ने अपनी युवा टीम भेजी थी। युवा टीम इंडिया ने ये सीरीज 4-1 से अपने नाम की। इस सीरीज के बाद टीम के कुछ खिलाड़ियों ने एयरपोर्ट पर पहुंच कर रोहित शर्मा का नाम लिए बिना तंज कस दिया और इस पर सू्र्यकुमार यादव ने भी कमेंट किया।

By Abhishek Upadhyay Edited By: Abhishek Upadhyay Updated: Tue, 16 Jul 2024 09:02 PM (IST)
Hero Image
ध्रवु जुरैल ने सरेआम लिए रोहित शर्मा के मजे

 स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। भारत और इंग्लैंड के बीच इसी साल की शुरुआत में टेस्ट सीरीज में खेले गई थी। इस सीरीज में भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा का एक बयान काफी चर्चा में आया था। उन्होंने अपनी टीम के खिलाड़ियों से मैदान पर कुछ कहा था जो स्टम्प माइक में कैद हो गया था और अब ये बयान अभी तक वायरल है। रोहित ने अपने खिलाड़ियों से गार्डन में घूमने मना किया था। उनका मतलब था कि कोई भी मैदान पर सुस्ती नहीं दिखाएगा। अब जिम्बाब्वे दौरे पर जाने वाले युवा खिलाड़ियों ने रोहित के इसी बयान को लेकर उन पर तंज मारा है।

भारतीय टीम ने हाल ही में अपना जिम्बाब्वे दौरा खत्म किया है। इस दौरे पर युवा टीम इंडिया गई थी जिसकी कप्तानी शुभमन गिल ने की थी। इसी टीम के कुछ सदस्यों ने रोहित के गार्डन वाले बयान को लेकर कप्तान पर धाबा बोला है।

यह भी पढ़ें- हार्दिक पांड्या की कप्तानी तय, BCCI ने टेस्ट प्लेयर्स के लिए जारी किया नया फरमान, बस रोहित-कोहली और बुमराह को मिली छूट

एयरपोर्ट पर पहुंचे खिलाड़ी

टीम इंडिया के युवा विकेटकीपर-बल्लेबाज ध्रुव जुरेल ने अपने इंस्टाग्राम पर दो फोटो पोस्ट किए हैं। इन फोटो में जुरैल के साथ अभिषेक शर्मा, रवि बिश्नोई, खलील अहमद, अभिषेक शर्मा, आवेश खान हैं। इन सभी के साथ फोटो पोस्ट कर जुरैल ने लिखा, "गार्डन में मना किया तो एयरपोर्ट पर घूमने आ गए।" जुरैल ने मस्ती-मस्ती में इनडायरेक्ट तरीके से रोहित शर्मा के मजे ले लिए। रोहित ने जिस टेस्ट में ये गार्डन वाला कमेंट किया था उसमें जुरैल भी खेल रहे थे।

यह विडियो भी देखें

इस फोटो पर सूर्यकुमार यादव ने भी कमेंट किया है। सूर्यकुमार यादव ने लिखा, "बादशाह का ध्यान कहां है।"

View this post on Instagram

A post shared by J U R E L (@dhruvjurel)

जिम्बाब्वे में जीती सीरीज

भारत ने जिम्बाब्वे दौरे की शुरुआत अच्छी नहीं की थी। पहले मैच में भारत को हार का सामना करना पड़ा था लेकिन इसके बाद भारत ने अगले चारों मैच जीतते हुए सीरीज 4-1 से अपने नाम की। इस सीरीज से टीम के सलामी बल्लेबाज अभिषेक शर्मा ने रोहित शर्मा के विकल्प के तौर पर अपनी दावेदारी पेश की है।

यह भी पढ़ें- अमित मिश्रा ने तो विराट कोहली की पोल खोल दी, नवीन उल हक के साथ लड़ाई का बड़ा सच 2 साल बाद कर दिया बयां