Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

DPL T20: टी20 लीग में फॉर्म में लौटने को बेताब हैं Ishant Sharma, कहा- बस थोड़ी सी तैयारी और मैं तैयार

पुरानी दिल्ली 6 के अनुभवी तेज गेंदबाज इशांत शर्मा नई दिल्ली के प्रतिष्ठित श्री अरुण जेटली स्टेडियम में चल रहे दिल्ली प्रीमियर लीग (डीपीएल) में गेंदबाजी करने को लेकर काफी उत्साहित हैं। पुरानी दिल्ली 6 मंगलवार को ईस्ट दिल्ली राइडर्स से भिड़ेगी तो बुधवार को उनका अगला मुकाबला वेस्ट दिल्ली लायंस के साथ खेला जाएगा। आईपीएल 2024 के बाद इशांत पहली बार डीपीएल में सफेद बाल क्रिकेट खेलने जा रहे हैं।

By Jagran News Edited By: Priyanka Joshi Updated: Tue, 20 Aug 2024 05:00 PM (IST)
Hero Image
DPL में गेंदबाजी करने के लिए तैयार हैं Ishant Sharma

स्‍पोर्ट्स डेस्‍क, नई दिल्ली। पुरानी दिल्ली 6 के अनुभवी तेज गेंदबाज इशांत शर्मा नई दिल्ली के प्रतिष्ठित श्री अरुण जेटली स्टेडियम में चल रहे दिल्ली प्रीमियर लीग (डीपीएल) में गेंदबाजी करने को लेकर काफी उत्साहित हैं।

पुरानी दिल्ली 6 मंगलवार को ईस्ट दिल्ली राइडर्स से भिड़ेगी तो बुधवार को उनका अगला मुकाबला वेस्ट दिल्ली लायंस के साथ खेला जाएगा। आईपीएल 2024 के बाद इशांत पहली बार डीपीएल में सफेद बाल क्रिकेट खेलने जा रहे हैं।

DPL में गेंदबाजी करने के लिए तैयार हैं Ishant Sharma 

इस पर बोलते हुए पूर्व भारतीय पेसर इशांत शर्मा ने कहा कि डीपीएल एक बहुत अच्छा प्लेटफार्म है। पुरानी दिल्ली 6 टीम की तैयारी बहुत अच्छी चल रही है, जिसके साथ ताल मेल बिठाने के लिए मुझे फ्रेंचाइजी के साथ नेट्स पर थोड़ा पसीना बहाने की जरूरत है। जल्द ही मैं टीम के लिए मैदान पर गेंदबाजी करता नजर आऊंगा।

यह भी पढ़ें: DPL T20: ऋषभ पंत और इशांत शर्मा के साथ दिल्ली-6 बरपाएगी कहर, पहले मैच से ही दिखेगा धूम-धड़ाका!

फिलहाल ईशांत अपने अनुभव के साथ युवा खिलाड़ियों का मार्गदर्शन कर रहे हैं, तो वहीं पुरानी दिल्ली 6 के युवा खिलाड़ियों को भी उनका साथ खूब भा रहा है।

इशांत ने पिछले हफ्ते कहा था कि युवा खिलाड़ियों के लिए मेरा संदेश है कि कड़ी मेहनत करते रहें और अपनी क्षमताओं पर विश्वास रखें, यह प्रारूप कठिन हो सकता है, लेकिन अगर आप अपनी क्षमताओं पर भरोसा रखते हैं और कड़ी मेहनत करते हैं तो आप किसी भी प्रारूप में चमत्कार कर सकते हैं।

इशांत पर बात करते हुए पुरानी दिल्ली 6 टीम के मालिक आकाश नांगिया ने कहा,

"ईशांत शर्मा बहुत ही अनुभवी खिलाड़ी हैं, जो कि पुरानी दिल्ली 6 को बहुत मजबूत बनाता है। उनका मार्गदर्शन हमारे युवा खिलाड़ियों के लिए अमूल्य है। उनके जैसे क्षमतावान खिलाड़ी का टीम में होना ही खिलाड़ियों को ऊर्जा से भर देता है।"

पुरानी दिल्ली 6 टीम

ललित यादव, ईशांत शर्मा, अर्पित राणा, शिवम शर्मा, प्रिंस यादव, ऋषभ पंत, मयंक गुसाईं, सनत सांगवान, अंकित भड़ाना, युग गुप्ता, केशव दलाल, आयुष सिंह, कुश नागपाल, सुमित छिकारा, अर्नव बुग्गा, वंश बेदी, मंजीत, यश भारद्वाज, संभव शर्मा, लक्ष्मण।