Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

"इसका अस्पताल जाना...", World Cup से पहले भारतीय ओपनर के चोटिल होने से सोशल मीडिया पर आई मीम्स की बाढ़

इंग्लैंड में चल रहे वनडे कप 2023 से पृथ्वी शॉ बाहर हो गए हैं। टीम इंडिया के ओपनर बल्लेबाज घुटने की चोट के चलते सीजन में नॉर्थम्पटनशायर के बाकी मैच नहीं खेल पाएंगे। पृथ्वी शॉ की चोट पर फैंस ने सोशल मीडिया के जरिए अपनी प्रतिक्रिया जताई है। फैंस ने शॉ की चोट पर निराशा व्यक्त की तो वहीं कुछ ने उन्हें अपनी फिटनेस पर काम करने का आग्रह किया।

By Jagran NewsEdited By: Geetika SharmaUpdated: Wed, 16 Aug 2023 09:23 PM (IST)
Hero Image
घुटने की चोट के चलते नॉर्थम्पटनशायर से बाहर हुए पृथ्वी शॉ। फोटो- एक्स से साभार

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। Fans react on Prithvi Shaw injury: इंग्लैंड में चल रहे वनडे कप 2023 से पृथ्वी शॉ बाहर हो गए हैं। टीम इंडिया के ओपनर बल्लेबाज घुटने की चोट के चलते सीजन में नॉर्थम्पटनशायर के बाकी मैच नहीं खेल पाएंगे। शॉ ने 13 अगस्त को डरहम के खिलाफ 125 रनों की नाबाद पारी खेलकर अपनी टीम को छह विकेट से जीत दिलाकर दर्शकों को हैरान किया था।

शॉ का वन-डे कप में शानदार प्रदर्शन-

ऐसे में विश्व कप में भी टीम इंडिया की मुश्किलें बढ़ गई हैं। हालांकि, शॉ लंबे समय से टीम इंडिया से बाहर हैं।पृथ्वी शॉ Prithvi Shaw injury की चोट पर फैंस ने सोशल मीडिया के जरिए अपनी प्रतिक्रिया जताई है।

कुछ फैंस ने शॉ की चोट पर निराशा व्यक्त की तो वहीं कुछ ने उन्हें अपनी फिटनेस Prithvi Shaw fitness पर काम करने का आग्रह किया।पृथ्वी शॉ ने वन-डे कप 2023 में शानदार प्रदर्शन किया। चार पारियों में 143.00 की औसत से शॉ ने 429 रन के साथ और वे वर्तमान में सीजन का अग्रणी रन-गेटर है।

— Aniket Jaiswal (@aniketjazz) August 10, 2023

क्या बोले कोच जॉन सैडलर-

नॉर्थम्पटनशायर के मुख्य कोच जॉन सैडलर ने टीम की सफलता में पृथ्वी शॉ Prithvi Shaw के योगदान पर बात की। जॉन ने कहा कि "इतने कम समय में पृथ्वी ने एक क्लब के रूप में हम पर बहुत बड़ा प्रभाव डाला है। यह बहुत शर्म की बात है कि वह इस प्रतियोगिता के बाकी समय में हमारे साथ नहीं रहेंगे। वह एक बेहद विनम्र युवा व्यक्ति हैं, वह बहुत सम्मानजनक हैं और नॉर्थम्पटनशायर का प्रतिनिधित्व करने के अवसर के लिए वे बहुत आभारी हैं।"

जल्द स्वस्थ होने की कामना की-

जॉन ने आगे कहा कि "मैदान पर उनके प्रदर्शन के साथ-साथ हमारे ड्रेसिंग रूम में उनका बहुत बड़ा प्रभाव था। कोई भी उनसे अधिक मैच जीतना नहीं चाहता था और उन्होंने हमें ऐसा करने में योगदान दिया। हम उनके अच्छे होने की कामना करते हैं और उम्मीद करते हैं कि वह जल्द ही फिर Prithvi Shaw comeback से रन बनाते दिखेंगे।"