Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

T20 WC 2024: Rohit Sharma की फॉर्म पर क्या बोले सुनील गावस्कर, कहा- यह बहुत खुशी की बात है कि...

रोहित ने लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ सिर्फ 38 गेंद में 68 रन की तूफानी पारी खेलकर फॉर्म में वापसी की। हालांकि MI को सीजन की 10वीं हार का सामना करना पड़ा और 17 मई शुक्रवार को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में सीजन के अपने आखिरी घरेलू मैच में 18 रन से शिकस्त झेलनी पड़ी। इस सीजन मुंबई ने 10 मैच गंवाए।

By Umesh Kumar Edited By: Umesh Kumar Updated: Sat, 18 May 2024 05:12 PM (IST)
Hero Image
रोहित शर्मा की फॉर्म पर क्या बोले सुनील गावस्कर। फाइल फोटो

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। पूर्व भारतीय दिग्गज क्रिकेटर सुनील गावस्कर का मानना है कि रोहित शर्मा को बल्लेबाजी करते हुए देखना बहुत खुशी की बात है। उन्होंने कहा कि यह बिल्कुल वही है जो आप चाहते हैं। दरअसल, शुक्रवार, 17 मई को आईपीएल 2024 में मुंबई इंडियंस की तरफ से खेलते हुए रोहित ने अर्धशतकीय पारी खेली।

मुंबई इंडियंस फ्रेंचाइजी के कप्तान के रूप में पांच खिताब जिताने के बाद रोहित को कप्तानी से हटा दिया गया। इसके चलते रोहित शर्मा का आईपीएल 2024 में प्रदर्शन उतार-चढ़ाव भरा रहा। रोहित ने स्वीकार किया कि वह इस सीजन वो अपने मानकों पर खरे नहीं उतरे, लेकिन अपने प्रदर्शन पर किसी भी तरह की चिंता से इनकार किया।

38 गेंद पर बनाए 68 रन

रोहित ने लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ सिर्फ 38 गेंद में 68 रन की तूफानी पारी खेलकर फॉर्म में वापसी की। हालांकि, MI को सीजन की 10वीं हार का सामना करना पड़ा और 17 मई, शुक्रवार को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में सीजन के अपने आखिरी घरेलू मैच में 18 रन से मात मिली। इसके बावजूद सुनील गावस्कर ने कहा कि रोहित को इस तरह से बल्लेबाजी करते हुए देखना सुखद रहा।

रोहित शर्मा की पारी कही यह बड़ी बात

स्टार स्पोर्ट्स क्रिकेट लाइव में क्रिकेट विशेषज्ञ की भूमिका निभा रहे सुनील गावस्कर ने रोहित शर्मा की पारी और आगामी वर्ल्ड कप के लिए इसके महत्व पर अपने विचार साझा किए। सुनील गावस्कर ने कहा कि भले ही मुंबई इंडियंस क्वालीफाई नहीं कर सकी, लेकिन वर्ल्ड कप से पहले रोहित फॉर्म में हैं।

यह भी पढे़ं- Report: BCCI ने Gautam Gambhir को दिया मुख्य कोच बनने का ऑफर, KKR का छोड़ देंगे साथ?

'उसे ऐसे खेलते हुए देखना खुशी की बात'

सुनील गावस्कर ने कहा, ठीक है, यह देखना बहुत अच्छी बात थी। क्योंकि देखिए, हम जानते हैं कि मुंबई इंडियंस क्वालिफाई नहीं कर सकती है, लेकिन लगभग 15 दिन बाद शुरू होने वाले टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय कप्तान रोहित शर्मा को जिस तरह से बल्लेबाजी करते हुए देखना चाहते हैं उसकी एक झलक मिली। यह बहुत खुशी की बात है। आप चाहते हैं कि रोहित शर्मा टीम को अच्छी शुरुआत दें।

यह भी पढ़ें- ENG W vs PAK W: इंग्लैंड स्पिनर्स के चक्रव्यूह में उलझी पाकिस्तान महिला टीम, 65 रन से मिली दूसरे टी20 में मात