Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Gautam Gambhir और जय शाह के रिश्ते कैसे हैं? टीम इंडिया के कोच ने उठाया राज से पर्दा

3 टी20 और इतने ही वनडे मैचों की सीरीज के लिए सोमवार को भारतीय टीम श्रीलंका के लिए रवाना हुई। इससे पहले टीम के नए हेड कोच गौतम गंभीर ने चीफ सिलेक्‍टर अजीत अगरकर के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस दौरान गंभीर ने कई खुलासे भी किए। हेड कोच ने बीसीसीआई सचिव जय शाह के साथ अपने रिश्‍ते के बारे में भी बात की।

By Rajat Gupta Edited By: Rajat Gupta Updated: Mon, 22 Jul 2024 04:23 PM (IST)
Hero Image
प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में गौतम गंभीर ने किए कई खुलासे। इमेज- बीसीसीआई

 स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। 3 टी20 और इतने ही वनडे मैचों की सीरीज के लिए सोमवार को भारतीय टीम श्रीलंका के लिए रवाना हुई। इससे पहले टीम के नए हेड कोच गौतम गंभीर ने चीफ सिलेक्‍टर अजीत अगरकर के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इसमें भारतीय क्रिकेट को बेहतर बनाने और टीम के भविष्‍य पर चर्चा हुई। इस दौरान गंभीर ने कई खुलासे भी किए। हेड कोच ने बीसीसीआई सचिव जय शाह के साथ अपने रिश्‍ते के बारे में भी बात की।

भारतीय क्रिकेट की बेहतरी अधिक महत्वपूर्ण

गंभीर ने कहा, "भारतीय क्रिकेट की बेहतरी अधिक महत्वपूर्ण है, गौतम गंभीर महत्वपूर्ण नहीं हैं। हम सभी को भारतीय क्रिकेट को आगे बढ़ाने की जरूरत है।" बीसीसीआई सचिव जय शाह के साथ अपने संबंधों के बारे में गंभीर ने कहा, "मेरा जय शाह के साथ बहुत अच्छा रिश्ता है। हम लंबे समय से साथ हैं। हम लोगों के विचार अलग हैं। इस तरह की तमाम अफवाहें मैं काफी दिनों से सुन रहा हूं। मुझे लगता है कि हम शायद उन चीजों को स्पष्ट करने से बेहतर काम कर सकते हैं। उम्मीद है कि यह ऐसे ही जारी रहेगा क्योंकि भारतीय क्रिकेट की बेहतरी अधिक महत्वपूर्ण है।

ये भी पढ़ें: संजू, गायकवाड़, अभिषेक क्यों हुए टीम से बाहर, रवींद्र जडेजा का क्या है भविष्य? अजीत अगरकर ने उठाया राज से पर्दा

विराट के साथ संबंध पर भी बोले

विराट कोहली के साथ अपने संबंधों के बारे में गंभीर ने कहा कि यह "ये टीआरपी के लिए अच्छा है लेकिन मेरे और विराट के संबंध अच्छे हैं। इस बात को पब्लिक करना मैं पसंद नहीं करता हूं। हमारी बात हुई है क्या बात हुई है कब हुई है कोच बनने के बाद हुई है कोच बनने से पहले हुई है ये मैं पब्लिक नहीं कर सकता है। मैं एक प्‍लेयर के तौर पर उनका काफी सम्‍मान करता हूं। उम्मीद है कि हम मिलकर अच्छा काम कर सकेंगे।

ये भी पढ़ें: Gautam Gambhir PC Big Points: सूर्या की कप्तानी से लेकर कोहली संग रिलेशन पर, गौतम गंभीर की पहली प्रेस कॉन्फेंस की 5 बड़ी बातें