Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Gautam Gambhir ट्रक पर चढ़े, ड्राइवर का कॉलर पकड़ा; साथी खिलाड़ी ने सुनाया डरावना किस्सा

Aakash Chopra on Gautam Gambhir भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर को काफी जल्दी गुस्सा आता है। यह तो फैंस ने आईपीएल समेत हर जगह देखा है। गंभीर से जुड़ा एक किस्सा पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने सुनाया है। आकाश ने कहा कि गंभीर गुस्से में ट्रक ड्राइवर से तक लड़ जाते थे। वो उसका गिरेबान भी पकड़ लिया करत थे।

By Priyanka Joshi Edited By: Priyanka Joshi Updated: Mon, 16 Sep 2024 12:37 PM (IST)
Hero Image
Aakash Chopra ने Gautam Gambhir से जुड़ा अनसुना किस्सा सुनाया

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय टीम के हेड कोच गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) को ‘एंग्री यंग मैन’ कहा जाए तो इसमें कुछ गलत नहीं होगा। उन्होंने खुद भी अपने आप को एंग्री मैन का टाइटल हाल ही में दिया था। गौतम गंभीर को मैदान पर गुस्से में आपा खोते हुए तो कई बार देखा ही गया है।

आईपीएल में भी बतौर LSG मेंटर गंभीर  विराट कोहली से भिड़ चुके हैं। इस बीच पूर्व भारतीय क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने राज शमानी के यू-ट्यूब पॉडकास्ट पर पूर्व भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर से जुड़ा एक अनसुना किस्सा शेयर किया है।

Aakash Chopra ने Gautam Gambhir से जुड़ा अनसुना किस्सा सुनाया

दरअसल, गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) आज टीम इंडिया के हेड कोच बन गए हैं और उनके साथी खिलाड़ी आकाश चोपड़ा हिंदी कमेंट्री के सबसे फेमस कमेंटर है। इन दोनों की क्रिकेट की शुरुआत लगभग साथ-साथ ही हुई थी। आकाश चोपड़ा ने हाल ही में भारतीय टीम के हेड कोच गौतम गंभीर से जुड़ा हुआ एक डरावना किस्सा सुनाया।

आकाश ने कहा कि यह बात शायद ही किसी को पता होगा कि गंभीर ट्रक ड्राइवर से भिड़े सकते हैं। चोपड़ा ने साथ ही बताया कि दिल्ली में गंभीर के साथ ड्रेसिंग रूम शेयर करते थे।

यह भी पढ़ें: IND vs BAN Test में सर्वाधिक शतक जड़ने वाले टॉप-5 बल्लेबाज, गंभीर को पछाड़ने पर Kohli की नजरें

अक्सर एक ही ओपनिंग स्पॉट के लिए प्रतिस्पर्धा करते थे। जबकि गंभीर का करियर तेजी से ऊंचाई पर गया और उन्होंने राष्ट्रीय टीम में ऊंचाईयां हासिल की। चोपड़ा लंबे समय तक टीम में स्थायी स्थान नहीं बना सके और केवल 10 टेस्ट मैच खेले। चोपड़ा ने गंभीर को लेकर कहा कि

''वह हमेशा से ही ऐसे रहे हैं। अपने खेल के प्रति बहुत मेहनती हैं। थोड़ा गंभीर लेकिन बहुत रन बनाते हैं। वह हमेशा अपने दिल की बात करते हैं। मानसिकता के लिहाज से वह बहुत जल्दी गुस्से में आ सकते हैं। लेकिन हर किसी का अपना अलग व्यक्तित्व होता है। गंभीर एक बार दिल्ली में एक ट्रक ड्राइवर से झगड़ पड़े थे। उन्होंने अपनी कार से बाहर निकलकर ट्रक पर चढ़कर ड्राइवर का कॉलर पकड़ लिया, क्योंकि ड्राइवर ने गलत मोड़ लिया था और गालियां दे  रहा था। मैं कह रहा था कि ‘गौती, तुम क्या कर रहे हो?’ वो ट्रक ड्राइवर है और तू इत्ता सा है।''