Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

IPL 2024: 'अगर कोहली का बल्ला चला तो RCB...' हरभजन ने कर दी बड़ी भविष्यवाणी, अन्य टीमों को किया सावधान

स्टार स्पोर्ट्स से बात करते हुए हरभजन सिंह का मानना है कि अगर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरु को खिताब जीतना है तो कोहली का चलना बहुत जरूरी है। उन्होंने यह भी कहा कि अगर कोहली का बल्ला 2016 की तरह रन उगलता है तो टीम को आगे जाने से कोई नहीं रोक सकता। हरभजन का मानना है कि टीम में कई घाकड़ प्लेयर मौजूद हैं।

By Umesh Kumar Edited By: Umesh Kumar Updated: Sun, 10 Mar 2024 07:50 PM (IST)
Hero Image
हरभजन सिंह ने आरसीबी के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली की तारीफ की। फाइल फोटो

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। आईपीएल 2024 को शुरू होने में कुछ ही बचे हैं। 22 मार्च को सीजन का उद्घाटन मैच खेला जाएगा। पहला मैच पिछले साल की चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरु के बीच खेला जाएगा। दोनों ही टीमें पहले मुकाबले के लिए एक्साइटेड हैं। इससे पहले पूर्व भारतीय स्पिनर हरभजन सिंह ने कोहली को लेकर बड़ा बयान दिया है।

स्टार स्पोर्ट्स से बात करते हुए हरभजन सिंह का मानना है कि अगर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरु को खिताब जीतना है तो कोहली का चलना बहुत जरूरी है। उन्होंने यह भी कहा कि अगर कोहली का बल्ला 2016 की तरह रन उगलता है तो टीम को आगे जाने से कोई नहीं रोक सकता। हरभजन का मानना है कि टीम में कोहली के अलावा ग्लेन मैक्सवेल और कैमरून ग्रीन और रजत पाटीदार के होने का फायदा मिलेगा।

कोहली का बल्ला चलना जरूरी

हरभजन सिंह ने कहा, आरसीबी के लिए 2016 जैसा सीजन होना महत्वपूर्ण है, क्योंकि अगर विराट कोहली उनके लिए रन बनाते हैं तो इसका मतलब है कि टीम आगे बढ़ेगी। लेकिन मुझे नहीं पता कि वे कप जीतेंगे या नहीं, लेकिन उनकी टीम में जो शानदार लोग हैं, विराट कोहली, मैक्सवेल, ग्रीन और पाटीदार जैसे कुछ और—तो मेरा मानना है कि उनके पास बहुत कुछ है अच्छी बल्लेबाजी के लिए।

यह भी पढ़ें- Yusuf Pathan की राजनीति में हुई एंट्री, तृणमूल कांग्रेस ने लोकसभा का बनाया उम्मीदवार; यहां से लड़ेंगे चुनाव

मैक्सवेल के पास मैच बदलने की क्षमता

हरजभन ने आगे कहा, हर आरसीबी फैंस चाहता है कि विराट कोहली 2016 जैसी बल्लेबाजी करते हुए दिखाई दें और सबसे ज्यादा रन बनाएं। अगर ऐसा होता है तो उनके पास आगे बढ़ने का शानदार मौका होगा। हरभजन ने इसके अवाला कहा कि आरसीबी और सीएसके के बीच दमदार मुकाबला देखने को मिलेगा। हरभजन ने कहा कि मैक्सवेल के पास बल्लेबाजी और गेंदबाजी में वो क्षमता है जिससे टीम को बहुत फायदा होने वाला है।

यह भी पढ़ें- PSL 2024 में UAE के इस बल्लेबाज ने मचाया 'गदर', जड़ दिया सीजन का दूसरा शतक; पाकिस्तान टीम ने नहीं दिया था मौका