Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

मोहम्‍मद शमी का बेटी से मिलना हसीन जहां को नहीं आया पसंद, बोली- 'सिर्फ दिखावा है'

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्‍मद शमी ने हाल ही में अपनी बेटी आयरा से मुलाकात की थी। दिग्‍गज तेज गेंदबाज ने एक मॉल में अपनी बेटी को शॉपिंग कराई और इस मुलाकात का वीडियो अपने सोशल मीडिया हैंडल्‍स पर शेयर किया था। इस पर हसीन जहां का रिएक्‍शन आया है। हसीन जहां ने कहा कि शमी ने यह सब दिखावे के लिए किया है।

By Abhishek Nigam Edited By: Abhishek Nigam Updated: Fri, 04 Oct 2024 01:26 PM (IST)
Hero Image
मोहम्‍मद शमी पर हसीन जहां ने फिर आरोप लगाए

स्‍पोर्ट्स डेस्‍क, नई दिल्‍ली। भारतीय टीम के स्‍टार तेज गेंदबाज मोहम्‍मद शमी ने हाल ही में अपनी बेटी आयरा से मुलाकात की थी। दिग्‍गज पेसर ने अपनी बेटी के साथ एक मॉल में शापिंग की और इसका वीडियो अपने सोशल मीडिया हैंडल्‍स पर शेयर किया था।

शमी लंबे समय के बाद अपनी बेटी से मिले थे। उन्‍होंने वीडियो शेयर करते हुए भावुक पोस्‍ट लिखा। शमी ने लिखा, ''समय रुक गया जब मैंने लंबे समय के बाद उसे देखा। बेबो शब्‍द जो कह सकते हैं, उससे ज्‍यादा तुम्‍हें प्‍यार करता हूं।''

View this post on Instagram

A post shared by 𝕸𝖔𝖍𝖆𝖒𝖒𝖆𝖉 𝖘𝖍𝖆𝖒𝖎 (@mdshami.11)

हसीन जहां का रिएक्‍शन

हालांकि, शमी से अलग रह रही पत्‍नी हसीन जहां ने आरोप लगाया कि क्रिकेटर ने अपनी बेटी आयरा के बारे में कोई खोज-खबर नहीं ली। हसीन ने कहा कि आयरा को गिटार और कैमरा खरीदना था, लेकिन शमी ने उसे नहीं खरीदकर दिलाया। इसकी जगह शमी बेटी को शोरूम के उस ब्रांड में ले गया, जिसको वो एंडोर्स करते हैं।

हसीन जहां ने आनंदबाजार डॉट कॉम से बातचीत में कहा, ''यह सब दिखावे के लिए कहा था। मेरी बेटी का पासपोर्ट एक्‍पायर हो गया है। नए पासपोर्ट के लिए शमी के हस्‍ताक्षर जरूरी है। यही वजह थी कि बेटी अपने पिता से मिलने गई, लेकिन शमी ने हस्‍ताक्षर नहीं किए। शमी जिस कंपनी का विज्ञापन करता है, वहीं बेटी को ले गया। मेरी बेटी ने उस दुकान से जूते और कपड़े खरीदे।''

यह भी पढ़ें: Mohammed Shami: सालों बाद बेटी से मिलकर भावुक हुए शमी, Video शेयर कर बयां किया अपना हाल

उन्‍होंने आगे बताया, ''बेटी ने जो भी वहां से खरीदा, उसके लिए शमी को पैसे नहीं देने पड़े। इसलिए बेटी को वहां ले जाया गया। मेरी बेटी को गिटार और कैमरा चाहिए था। शमी ने उसे खरीदकर नहीं दिए। शमी कभी बेटी के हाल-चाल नहीं लेता है। वह अपने में व्‍यस्‍त रहता है। वो पिछले महीने बेटी से मिला था, लेकिन तब कुछ पोस्‍ट नहीं किया था। मेरे ख्‍याल से अब कुछ पोस्‍ट करने के लिए है नहीं।''

शमी पर लगे आरोप

मोहम्‍मद शमी और हसीन जहां की 2014 में शादी हुई थी। 2015 में वह आयरा के माता-पिता बने। हालांकि, 2018 में यह जोड़ी अलग हो गई क्‍योंकि हसीन जहां ने एफआईआर दर्ज कराई थी कि शमी और उनके परिवार ने घरेलू हिंसा की।

मेरी हत्‍या की साजिश: हसीन जहां

याद दिला दें कि इस साल की शुरुआत में हसीन जहां ने इंस्‍टाग्राम पोस्‍ट के जरिये मोहम्‍मद शमी पर पुलिस और सरकार की मदद से अपनी हत्‍या की योजना बनाने का आरोप लगाया था। हसीन जहां ने दावा किया कि उन्‍हें अधिकारियों के तरफ से पर्याप्‍त मदद नहीं मिली। हसीन जहां ने साथ ही बताया कि उनकी और उनकी बेटी को अमरोहा पुलिस स्‍टेशन पर अधिकारियों ने धमकाया था।

वापसी की कोशिश में जुटे शमी

बहरहाल, मोहम्‍मद शमी इस समय भारतीय टीम में वापसी की तैयारियों में जुटे हुए हैं। वह टखने की चोट से उबरने में जुटे हुए हैं। शमी ने 2023 वनडे वर्ल्‍ड कप फाइनल के बाद से कोई अंतरराष्‍ट्रीय मैच नहीं खेला है। वह एनसीए में अपनी गेंदबाजी का अभ्‍यास शुरू कर चुके हैं।

यह भी पढ़ें: Mohammed Shami ने बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी से बाहर होने की अफवाहों का किया खंडन, फैंस से की यह अपील