Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

आपने 'नायक' फिल्म देखी है न, BPL की आलोचना करते हुए बोले शाकिब अल हसन

बांग्लादेश के ऑलराउंडर शाकिब अल हसन ने बांग्लादेश प्रीमियर लीग की आलोचना की है। उन्होंने इस दौरान नायक फिल्म की बात की और कहा कि यदि वह सीईओ बनेंगे तो सब कुछ 1-2 महीने में ठीक कर देंगे।

By Jagran NewsEdited By: Sameer ThakurUpdated: Thu, 05 Jan 2023 03:59 PM (IST)
Hero Image
शाकिब अल हसन, ऑलराउंडर बांग्लदेश क्रिकेट टीम (फोटो क्रेडिट ट्विटर)

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। शाकिब अल हसन ने इंडियन प्रीमियर लीग की तर्ज पर खेली जाने वाली बांग्लादेश देश प्रीमियर लीग की कड़ी आलोचना की है। उन्होंने बांग्लादेश प्रीमियर लीग(BPL) द्वारा बनाए जाने वाले शेड्यूल पर सवाल उठाया है। शाकिब के अनुसार शेड्यूल ऐसा होना चाहिए तो किसी अन्य टी20 लीग के समय टैली न करें।

ईएसपीएन क्रिकइंफो से बातचीत के दौरन शाकिब ने कहा 'अगर उन्होंने मुझे बीपीएल सीईओ बनाया तो मुझे सब कुछ ठीक करने में एक या दो महीने लग जाएंगे। आपने नायक फिल्म देखी है ना? यदि आप कुछ करना चाहते हैं, तो आप इसे एक दिन में कर सकते हैं। मैं खिलाड़ियों का मसौदा और नीलामी (समय पर) करूंगा और खाली समय में बीपीएल आयोजित करूंगा। हमारे मॉडर्न तकनीक के अलावा क्वालिटी ब्रॉडकास्टर भी होगा।"

शाकिब की यह चिंता जायज भी है क्योंकि इसी महीने यूएई में इंटरनेशनल लीग टी20 और साउथ अफ्रीका की SA20 भी होनी है ऐसे में खिलाड़ियों के पास किसी एक को खेलने की मजबूरी होती है, इसलिए शाकिब चाहते हैं कि बीपीएल खाली समय में आयोजित किया जाए।

उन्होंने कहा, "अगर हम (चीजों को सही करने) की इच्छा रखते हैं तो मुझे नहीं लगता कि हमें क्या रोक रहा है।" "अगर हम इच्छुक हैं, तो मुझे ड्राफ्ट या नीलामी तीन महीने पहले नहीं होने का कोई कारण नहीं दिखता है। इससे खिलाड़ियों की उपलब्धता भी ज्यादा वक्त तक रहेगी।

यह भी पढ़ें- ICC Player of The Month: दिसंबर 2022 के लिए ये तीन खिलाड़ी हुए नॉमिनेट, किसी भी भारतीय को नहीं मिली जगह

ICC Ranking T20: नए साल में भी नंबर वन सूर्यकुमार यादव, ईशान किशन और हुड्डा ने लगाई लंबी छलांग