Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

IND vs AFG: 'मैं चाहता था कि गिल...' रन आउट पर रोहित शर्मा ने कही यह बात, इन खिलाड़ियों की कर दी तारीफ

IND vs AFG मैच के बाद रोहित शर्मा ने कहा बहुत ठंड थी जब गेंद उंगली की नोक पर लगती थी तो दर्द होता था। अंत में यह अच्छा था। इस मैच से हमें बहुत कुछ सकारात्मक मिला विशेषकर गेंदबाजी में। स्थितियां आसान नहीं थीं हमारे स्पिनरों ने वास्तव में अच्छी गेंदबाजी की और तेज गेंदबाजों ने भी अच्छा काम किया।

By Umesh Kumar Edited By: Umesh Kumar Updated: Fri, 12 Jan 2024 06:30 AM (IST)
Hero Image
रन आउट पर रोहित शर्मा ने दिया बड़ा बयान। फोटो- एपी

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। भारत ने पहले टी20 मैच में अफगानिस्तान को 6 विकेट से हराया। शिवम दुबे ने ऑलराउंड प्रदर्शन किया। गेंदबाजी में एक विकेट लिया, वहीं लक्ष्य का पीछा करते हुए नाबाद 60 रन की पारी खेली। जीत से खुश रोहित शर्मा ने शिवम और जितेश शर्मा की जमकर तारीफ की। साथ ही अपने रन आउट होने पर बड़ी बात कही।

मैच के बाद रोहित शर्मा ने कहा, 'बहुत ठंड थी, जब गेंद उंगली की नोक पर लगती थी तो दर्द होता था। अंत में, यह अच्छा था। इस मैच से हमें बहुत कुछ सकारात्मक मिला, विशेषकर गेंदबाजी में। स्थितियां आसान नहीं थीं, हमारे स्पिनरों ने वास्तव में अच्छी गेंदबाजी की और तेज गेंदबाजों ने भी अच्छा काम किया।

रन आउट पर दिया रोहित ने बड़ा बयान

रोहित शर्मा ने आगे कहा, ये चीजें (रन-आउट) होती रहती हैं। जब ऐसा होता है तो आप निराश महसूस करते हैं, आप वहां रहना चाहते हैं और टीम के लिए रन बनाना चाहते हैं। सब कुछ आपके अनुसार नहीं होगा, हमने मैच जीत लिया, ये ज्याद महत्वपूर्ण है। मैं चाहता था कि गिल आगे बढ़ें, दुर्भाग्य से बहुत अच्छी छोटी पारी खेलने के बाद आउट हो गए।

यह भी पढ़ें- Riyan Parag के लिए बड़ी बात बोल गए आर अश्विन, कहा- अभी भी एक युवा खिलाड़ी है जो बेहतर हो रहा

शिवम दुबे और जितेश खेली दमदार पारी

रोहित ने कहा, शिवम दुबे, जितेश ने जिस तरह से बल्लेबाजी की वह शानदार थी। तिलक ने भी और फिर रिंकू भी अच्छी फॉर्म में हैं। हम अलग-अलग चीजें आजमाते रहना चाहते हैं, हम ऐसा प्रयास करना और करना चाहते हैं। उन सभी चीजों को ध्यान में रखते हुए, हम जो भी संभव होगा वह करने की कोशिश करेंगे।

कमबैक मैच में शून्य पर हुए आउट

बता दें कि रोहित शर्मा बिना खाता खोले शून्य पर आउट हो गए थे। पहले ओवर की दूसरी गेंद पर वह रन आउट हुए थे। शॉट खेलने के बाद ही रोहित शर्मा रन लेने के लिए निकल पड़े थे। शुभमन गिल बॉल को देखते रहे। गलफहमी के चलते रोहित शर्मा आउट हो गए।

यह भी पढ़ें- IND vs AFG T20: शिवम दुबे के ऑलराउंड शो से जीता भारत, पहले टी20 मैच में अफगानिस्तान को 6 विकेट से हराया