Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

IND vs AUS: 'ट्रोलिंग हम पर छोड़ दें...' Suryakumar Yadav पर कमेंट कर फंस गए पूर्व पाक खिलाड़ी, फैंस ने उड़ाया मजाक

IND vs AUS एक यूजर ने लिखा आप प्रोफेशनली व्यवहार करें? ट्रोलिंग हम पर छोड़ दें। यही नहीं कुछ लोगों ने बातचीत की विश्वसनीयता पर भी सवाल उठाए। एक अन्य यूजर ने लिखा क्या उन्होंने वास्तव में ऐसा कहा था या लोग सिर्फ एंटरटेनमेंट के लिए इसे शेयर कर रहे हैं? मैंने कल नहीं देखा इसलिए मुझे कोई अंदाजा नहीं था।

By Umesh KumarEdited By: Umesh KumarUpdated: Sat, 25 Nov 2023 07:57 PM (IST)
Hero Image
ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टी-20 मैच के दौरान सूर्यकुमार। फोटो- एपी

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने विशाखापत्तनम में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टी-20 मैच में भारत के स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव की मैच जिताऊ पारी के बाद उन्हें ट्रोल किया। अख्तर ने शुक्रवार को भारत के पूर्व कप्तान रवि शास्त्री और ऑस्ट्रेलिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज मैथ्यू हेडन के बीच कथित बातचीत साझा की।

इस बातचीत में, शास्त्री ने सूर्यकुमार यादव के प्रदर्शन की प्रशंसा की और हेडन से पूछा कि बल्लेबाज को क्या रोका जा सकता है। इस पर हेडन ने जवाब दिया कि उन्हें बताएं कि यह वनडे मैच है। अख्तर की पोस्ट करने के बाद फैंस ने उन्हें ट्रोल कर दिया।

यूजर्स ने उड़ाया मजाक

एक यूजर ने लिखा, आप प्रोफेशनली व्यवहार करें? ट्रोलिंग हम पर छोड़ दें। यही नहीं कुछ लोगों ने बातचीत की विश्वसनीयता पर भी सवाल उठाए। एक अन्य यूजर ने लिखा, "क्या उन्होंने वास्तव में ऐसा कहा था या लोग सिर्फ एंटरटेनमेंट के लिए इसे शेयर कर रहे हैं? मैंने कल नहीं देखा, इसलिए मुझे कोई अंदाजा नहीं था।"

यह भी पढ़ें- IND vs AUS Pitch Report: तिरुवनंतपुरम की पिच है बेहद खास, दर्शकों को होगी साफ मौसम की आस; जानें क्या कहती है रिपोर्ट

— Shoaib Akhtar (@shoaib100mph) November 24, 2023

सूर्यकुमार यादव ने खेली तूफानी पारी

गौरतलब हो कि भारत के कप्तान सूर्यकुमार यादव ने 42 गेंद में 80 रनों की पारी तूफानी पारी खेली। उनकी इस पारी की मदद से मेजबान टीम ने विशाखापत्तनम में गुरुवार को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत के सर्वश्रेष्ठ 209 रनों का लक्ष्य हासिल किया। सूर्यकुमार ने नौ चौके और चार छक्के लगाए थे।

सूर्यकुमार की ईशान किशन के साथ तीसरे विकेट के लिए 112 रन की साझेदारी हुई। ईशान किशन ने 39 गेंद में 58 रन की पारी खेली। इससे पहले ऑस्ट्रेलिया के जोश इंग्लिस ने 50 गेंद में 110 रन बनाए थे, जो उनका पहला अंतरराष्ट्रीय टी-20 शतक था।

यह भी पढ़ें- IND vs AUS Weather Report: बारिश बिगाड़ सकती है दूसरे टी-20 मैच का रोमांच, जानें तिरुवनंतपुरम के मौसम का हाल