Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

IND vs AUS: Prasidh Krishna के समर्थन में उतरे पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज, आलोचकों को दिया करारा जवाब

भारत के पूर्व तेज गेंदबाज और गुजरात टाइटंस के कोच आशीष नेहरा ने प्रसिद्ध कृष्णा का बचाव किया है। उन्होंने कहा कि प्रसिद्ध कृष्णा ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज से पहले ज्यादा मैच नहीं खेले हैं। उन्हें सिर्फ कुछ ही मैचों के बाद उनका आकलन नहीं किया जा सकता है। नेहरा ने कहा कि प्रसिद्ध के पास बहुत प्रतिभा है।

By Umesh KumarEdited By: Umesh KumarUpdated: Wed, 29 Nov 2023 03:53 PM (IST)
Hero Image
ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी-20 सीरीज के एक मैच के दौरान अर्शदीप और प्रसिद्ध। फाइल फोटो

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। भारत के पूर्व तेज गेंदबाज और गुजरात टाइटंस के कोच आशीष नेहरा ने प्रसिद्ध कृष्णा का बचाव किया है। उन्होंने कहा कि प्रसिद्ध कृष्णा ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज से पहले ज्यादा मैच नहीं खेले हैं। उन्हें सिर्फ कुछ ही मैचों के बाद उनका आकलन नहीं किया जा सकता है। बता दें कि गुवाहाटी में प्रसिद्ध कृष्णा काफी महंगे साबित हुए थे। उन्होंने अपने 4 ओवर के स्पेल में 68 रन खर्च कर दिए थे।

इस खराब प्रदर्शन के चलते प्रसिद्ध कृष्णा को आलोचना का सामना करना पड़ा। इस पर आशीष नेहरा ने उनका समर्थन करते हुए कहा कि उनमें प्रतिभा की कोई कमी नहीं है। स्पोर्ट्स 18 से बात करते हुए नेहरा ने यह बातें कही। नेहरा का मानना है कि प्रसिद्ध कृष्णा धीरे-धीरे बेहतर होते जाएंगे।

'प्रसिद्ध कृष्णा के पास प्रतिभा की कमी नहीं'

नेहरा ने कहा, जब आप प्रसिद्ध कृष्णा जैसे किसी खिलाड़ी के बारे में बात करते हैं तो प्रतिभा की कोई कमी नहीं है। वह निश्चित रूप से भारतीय क्रिकेट के भविष्य के सितारों में से एक हैं। यहां, आप टी20 प्रारूप के बारे में बात कर रहे हैं, यह केवल तीन गेम हैं और उन्होंने बहुत अधिक क्रिकेट नहीं खेला है। मुझे उम्मीद है कि वह यहां से और बेहतर होगा।"

यह भी पढ़ें- IPL 2024: जसप्रीत बुमराह की पोस्ट के बाद पूर्व चीफ सेलेक्टर का बड़ा बयान, कहा- कुछ तो जरूर हुआ है तभी उसे बुरा लगा

गुवाहाटी में दर्ज हुआ था शर्मनाक रिकॉर्ड

प्रसिद्ध कृष्णा ने अपने 4 ओवर के कोटे में 68 रन दिए और वह टी20I क्रिकेट में सबसे महंगे भारतीय गेंदबाज बन गए। इससे पहले यह रिकॉर्ड युजवेंद्र चहल के नाम दर्ज था। चहल ने 4 ओवर में 64 रन दिए थे। आखिरी ओवर में ऑस्ट्रेलिया को जीत के लिए 21 रन की जरूरत थी। मैक्सवेल और मैथ्यू वेड ने मिलकर प्रसिद्ध के ओवर में 23 रन लिए।

यह भी पढ़ें- Glenn Maxwell ने अपने 100वें T20I को बनाया बेहद खास, Rohit Sharma को पीछे छोड़कर बने दुनिया के ऐसे पहले बल्‍लेबाज