Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

IND vs AUS Final: Hardik Pandya ने टीम इंडिया को दिया खास संदेश, वीडियो शेयर कर कह दी यह बड़ी बात

बांग्लादेश के खिलाफ गेंदबाजी करते समय घुटने में चोट लग गई थी जिसकी वजह से उन्हें टूर्नामेंट से बाहर होना पड़ा। अब सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर पांड्या ने एक वीडियो शेयर कर टीम इंडिया को खास संदेश दिया है। हार्दिक ने कहा कि उन्हें इस टीम पर इससे अधिक गर्व नहीं हो सकता। हार्दिक ने कहा कि भारत कप से सिर्फ एक कदम दूर है।

By Umesh KumarEdited By: Umesh KumarUpdated: Sat, 18 Nov 2023 08:54 PM (IST)
Hero Image
हार्दिक पांड्या ने टीम इंडिया का दिया खास संदेश। फाइल फोटो

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS Final) के बीच रविवार, 19 नवंबर को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में वर्ल्ड कप 2023 का फाइनल मुकाबला खेला जाएगा। इस महामुकाबले से पहले भारत के हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या ने टीम इंडिया को संदेश दिया है। हार्दिक ने वीडियो जारी कर कहा कि कप को घर लाने का वक्त है।

गौरतलब हो कि बांग्लादेश के खिलाफ गेंदबाजी करते समय घुटने में चोट लग गई थी, जिसकी वजह से उन्हें टूर्नामेंट से बाहर होना पड़ा। अब सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर पांड्या ने एक वीडियो शेयर कर टीम इंडिया को खास संदेश दिया है। हार्दिक ने कहा कि उन्हें इस टीम पर इससे अधिक गर्व नहीं हो सकता। हार्दिक ने कहा कि भारत कप से सिर्फ एक कदम दूर है।

वर्ल्ड कप फाइनल से जुड़ी खबरें एक जगह पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें...

हार्दिक ने टीम इंडिया को भेजा खास संदेश

हार्दिक ने कहा, मुझे इस टीम पर इससे अधिक गर्व नहीं हो सकता। हमने अब तक जो कुछ भी किया है उसका श्रेय हमारी वर्षों की कड़ी मेहनत को जाता है। अब हम गौरव से, कुछ खास करने से एक कदम दूर हैं, जिसका सपना हमने बचपन से देखा है। केवल अपने लिए ही नहीं बल्कि अपने पीछे मौजूद अरबों लोगों के लिए कप उठाना। मेरा प्यार और दुआ हमेशा टीम के साथ है। अब कप घर ले आओ, जय हिंद।

20 साल बाद फाइनल में भिड़ंत

बता दें कि पहले सेमीफाइनल में भारत ने न्यूजीलैंड को 70 रन से हराकर फाइनल में जगह पक्की की। मैच में कोहली और श्रेयस अय्यर की शतकीय पारी के बाद शमी ने घातक गेंदबाजी की। वहीं, ऑस्ट्रेलिया ने दूसरे सेमीफाइनल में साउथ अफ्रीका को 3 विकेट से मात दी। 20 साल बाद भारत और ऑस्ट्रेलिया वर्ल्ड कप के फाइनल में एक दूसरे के आमने-सामने हैं।

— hardik pandya (@hardikpandya7) November 18, 2023

यह भी पढ़ें- World Cup Final: 'अगर ऐसा नहीं हुआ तो...' फाइनल से पहले Rohit ने जताया अंदेशा, बेखौफ बल्लेबाजी के राज से उठाया पर्दा