Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'पापा एक महीने में फिर...' समायरा ने बताया रोहित का कैसा है हाल, वर्ल्ड कप फाइनल में मिली हार ने कर दिया है बेहाल

वर्ल्ड में भारत की हार का सदमा जहां क्रिकेट फैंस को हुआ तो वहीं टीम के कप्तान रोहित शर्मा को भी लगा। मैच के बाद उन्हें भावुक होते हुए भी देखा गया था। ऐसे में रोहित शर्मा की बेटी समायरा का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह रोहित के दुख के बारे में बताते हुए दिखाई दे रही हैं।

By Umesh KumarEdited By: Umesh KumarUpdated: Fri, 24 Nov 2023 05:01 PM (IST)
Hero Image
रोहित शर्मा की बेटी समायरा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल।

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। भारत की मेजबानी में वनडे वर्ल्ड कप को समाप्त हुए पांच दिन बीत गए हैं। फाइनल में ऑस्ट्रेलिया से मिली हार की टीस अभी भी भारतीय क्रिकेट फैंस के दिलों में उठ रही है। रोहित शर्मा की अगुवाई में भारत ने लगातार 10 मैच जीते थे, लेकिन फाइनल में भारत को 6 विकेट से हार का सामना करना पड़ा।

इस हार का सदमा जहां क्रिकेट फैंस को हुआ तो वहीं, टीम के कप्तान रोहित शर्मा को भी लगा। मैच के बाद उन्हें भावुक होते हुए भी देखा गया था। ऐसे में रोहित शर्मा की बेटी समायरा का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह रोहित के दुख के बारे में बताते हुए दिखाई दे रही हैं। यह वीडियो कब का है, इसकी पुष्टि नहीं हुई हो पाई है।

— 46thcenturywhenRohit (@RohitCharan_45) November 23, 2023

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

वीडियो में समायरा कहती हुई दिखाई दे रही हैं कि "वो एक कमरे में हैं, वो लगभग सकारात्मक हैं और एक महीने के भीतर वो फिर से हंसेंगे।" समायरा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है। हालांकि, इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है कि यह वीडियो कब का है। फिलहाल सोशल मीडिया पर इसे खूब प्यार मिल रहा है।

यह भी पढ़ें- IND vs AUS Rohit : हार के बाद भावुक हुए रोहित शर्मा, आंखों से छलके आंसू; सिराज को बुमराह ने लगाया गले

ऑस्ट्रेलिया ने भारत को हराया

बता दें कि फाइनल में भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 240 रन बनाए थे। रोहित शर्मा ने तेज बल्लेबाजी करते हुए 47 रन बनाए। वहीं, कोहली और केएल राहुल ने अर्धशतकीय पारी खेली थी। लक्ष्य का पीछा करते हुए ऑस्ट्रेलिया ने 4 विकेट खोकर हासिल कर लिया था। ट्रेविस हेड ने शतकीय पारी खेली थी।

गौरतलब हो कि भारत ने लगातार 10 मैच जीते थे। अहमदाबाद में खेले गए फाइनल मैच में भारत का तीसरी बार वर्ल्ड कप जीतने का सपना टूट गया। वहीं, ऑस्ट्रेलिया ने रिकॉर्ड छठी बार खिताब जीता।

यह भी पढ़ें- IND vs AUS: अक्षर, अर्शदीप और रवि को यही कहूंगा...' Suryakumar ने इन खिलाड़ियों को दी खास सलाह, मुकेश को लेकर कही बड़ी बात