Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

IND vs AUS: भारतीय टीम के कप्तान Rohit Sharma ने दिया बड़ा अपडेट, तीसरा ODI नहीं खेलेंगे ये 5 भारतीय खिलाड़ी

भारतीय टीम और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली जा रही है जिसके शुरुआती दो मैचों में जीत हासिल कर भारत ने 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है। 27 सितंबर को भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया का आखिरी और तीसरा वनडे मैच खेला जाना है। राजकोट में खेले जाने वाले इस मैच से पहले कप्तान रोहित शर्मा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान एक बड़ा अपडेट दिया।

By Priyanka JoshiEdited By: Priyanka JoshiUpdated: Tue, 26 Sep 2023 08:06 PM (IST)
Hero Image
IND vs AUS 3rd ODI: तीसरे वनडे मैच के लिए ये 5 भारतीय खिलाड़ी नहीं होंगे उपलब्ध

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। IND vs AUS 3rd ODI Rohit Sharma Informs Viral Sickness in Team: भारतीय टीम और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली जा रही है, जिसके शुरुआती दो मैचों में जीत हासिल कर भारत ने 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है। 27 सितंबर को भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया का आखिरी और तीसरा वनडे मैच खेला जाना है।

राजकोट में खेले जाने वाले इस मैच (IND vs AUS 3rd ODI) से पहले कप्तान रोहित शर्मा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बड़ी चौंकाने वाली खबर दी है। तीसरे वनडे मैच के लिए भारत के पांच खिलाड़ी उपलब्ध नहीं रहेंगे। कप्तान रोहित ने बताया कि कुछ खिलाड़ी वायरल से पीड़ित है जबकि कुछ खिलाड़ी घर लौट गए हैं।

IND vs AUS 3rd ODI: तीसरे वनडे मैच के लिए भारतीय टीम के 13 खिलाड़ी उपलब्ध

दरअसल, ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS 3rd ODI) के खिलाफ तीसरे वनडे मैच में भारतीय टीम के 13 खिलाड़ियों में से ही प्लेइंग-11 चुनी जाएगी। कप्तान रोहित (Rohit Sharma) ने बताया कि शुभमन गिल को आराम दिया गया है। वहीं, पहले दो वनडे मैच में खेलने वाले मोहम्मद शमी और शार्दुल ठाकुर, हार्दिक पांड्या पर्सनल कारण के चलते अपने घर लौट गए हैं। अक्षर पटेल भी मैच के लिए उपलब्ध नहीं है।

कप्तान रोहित ने आगे कहा कि कुछ खिलाड़ी वायरल की चपेट में आ गए हैं, जिससे वह तीसरे वनडे के लिए उपलब्ध नहीं हो पाएंगे और इस मामले में हम कुछ नहीं कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:

IND vs AUS: Shubman Gill ने Rohit Sharma की दिल खोलकर की तारीफ, बताया क्यों हिट हैं 'हिटमैन' की कप्तानी?

रोहित-विराट की होगी वापसी

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे वनडे मुकाबले में भारतीय टीम के प्लेइंग इलेवन में सीनियर खिलाड़ी विराट कोहली की वापसी होगी। पहले दो वनडे मैच में आराम मिलने के बाद कप्तान रोहित शर्मा तीसरे वनडे में कप्तानी करेंगे।

IND vs AUS ODI Series: भारत ने सीरीज पर पहले ही कर लिया है कब्जा

भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया टीम के खिलाफ धमाकेदार प्रदर्शन किया। तीन मैचों की वनडे सीरीज में टीम इंडिया ने 2-0 से अजेय बढ़त बना ली है। सीरीज का दूसरा मैच इंदौर में खेला गया था, जिसमें भारत ने 99 रन से जीत हासिल की, जबकि पहली वनडे मैच भारत ने 5 विकेट से जीता था। भारतीय टीम की नजरें राजकोट में खेले जाने वाले तीसरे मैच में जीत हासिल कर कंगारू टीम का सूपड़ा साफ करने पर होगी।