Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ind vs Aus 1st T20: टीम इंडिया की कप्तानी करने को तैयार हैं Suryakumar Yadav, मैच से पहले इस तरह खिलाड़ियों में भरा जोश

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी-20 सीरीज (IND vs AUS T20) की शुरुआत से पहले सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर युवा खिलाड़ियों में जोश भरा। उन्होंने कहा कि हमें नई शुरुआत करनी होगी। बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पांच मैचों की टी-20 सीरीज का आगाज 23 नवंबर से हो रहा है जहां पहला मैच विशाखापट्टनम में खेला जाएगा।

By Priyanka JoshiEdited By: Priyanka JoshiUpdated: Wed, 22 Nov 2023 09:20 PM (IST)
Hero Image
IND vs AUS: Suryakumar Yadav ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान खिलाड़ियों को दिया ये संदेश

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। Suryakumar yadav news: वनडे विश्व कप के बाद अब फैंस टी-20 क्रिकेट का लुत्फ उठाने को तैयार है। 23 नवंबर यानी गुरुवार से भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पांच मैचों की टी-20 सीरीज खेली जानी है। इस सीरीज के लिए सीनियर खिलाड़ियों को आराम दिया गया है, जबकि भारतीय टीम की कप्तानी सूर्यकुमार यादव को दी गई।

मैच से पहले मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज सूर्या ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर युवा खिलाड़ियों में जोश भरा। उन्होंने कहा कि हमें नई शुरुआत करनी होगी। आइए जानते हैं इसके अलावा सूर्यकुमार यादव ने क्या कहा?

IND vs AUS: Suryakumar Yadav ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान खिलाड़ियों को दिया ये संदेश

दरअसल, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी-20 सीरीज (IND vs AUS T20) की शुरुआत से पहले सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने कहा कि टी20 विश्व कप को ध्यान में रखते हुए, हम जो खेल खेलने जा रहे हैं, वे काफी महत्वपूर्ण हैं। मेरा सभी खिलाड़ियों को संदेश है कि बस निडर रहें और टीम की मदद के लिए जो भी करना पड़े वो करें और वे आईपीएल में भी ऐसा कर रहे हैं, उन्होंने हाल ही में काफी घरेलू क्रिकेट भी खेला है।

इसलिए, वे अच्छी फॉर्म में हैं, जैसा कि मैंने हमारे सहयोगी स्टाफ से मैंने सुना है। मैंने उनसे केवल एक ही बात कही है कि बस बीच में अपने समय का आनंद लो, वही काम करो, और कुछ अलग मत करो। आखिरकार, यह सिर्फ क्रिकेट का खेल है।

यह भी पढ़ें:  IND vs AUS Weather Report: पहले T20 के लिए मौसम बन रहा खतरे की घंटी! विशाखापट्टनम में बारिश से धुलेगा मैच?

बता दें कि सूर्यकुमार यादव 2021 के बाद टीम की कमान संभालने वाले 9वें खिलाड़ी होंगे। इससे पहले विराट कोहली, रोहित शर्मा, हार्दिक पांड्या, शिखर धवन, रुतुराज गायकवाड़, केएल राहुल, ऋषभ वंत और जसप्रीत बुमराह टीम कीकप्तानी कर चुके हैं।