Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

IND vs BAN 1st Test Playing XI: Gautam Gambhir ने कर दिया साफ, सरफराज को प्लेइंग-11 में जगह मिलना मुश्किल

IND vs BAN Playing XI भारतीय टीम के हेड कोच गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने संकेत दिए हैं कि ध्रुव जुरेल और सरफराज खान जैसे युवाओं को बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट में जगह मिलेगी या नहीं। गंभीर ने मैच से पहले मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि इन दोनों को टेस्ट टीम में खेलने के लिए थोड़ा इंतजार करना होगा।

By Priyanka Joshi Edited By: Priyanka Joshi Updated: Wed, 18 Sep 2024 01:06 PM (IST)
Hero Image
IND vs BAN: Sarfaraz Khan को प्लेइंग 11 में मिलेगी जगह? Gambhir ने दी अपनी राय

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। Gautam Gambhir Press Conference: भारत और बांग्लादेश ( India vs Bangladesh 1st Test) के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज का आगाज 19 सितंबर से होना है। पहला मुकाबला चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में होना है।

पहले टेस्ट से पहले भारतीय टीम के हेड कोच गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने चेन्नई में आज प्रेस कॉन्फ्रेंस की। गंभीर ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में पहले टेस्ट के लिए भारत की प्लेइंग-11 को लेकर बड़ा बयान दिया।

IND vs BAN: Sarfaraz Khan को प्लेइंग 11 में मिलेगी जगह? Gambhir ने दी अपनी राय

दरअसल, भारतीय टीम के हेड कोच गौतम गंभीर ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान युवा बल्लेबाज सरफराज खान और ध्रुव जुरेल के प्लेइंग-11 में शामिल होने को लेकर बड़ा हिंट दिया। बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट के लिए सरफराज, यशस्वी और ध्रुव जुरैल जैसे युवाओं को भारतीय टीम में जगह मिली है।

चेन्नई में खेले जाने वाले पहले टेस्ट से पहले गौतम गंभीर का मानना ​​है कि एक टीम की तरफ से केवल 11 खिलाड़ियों को खेलने की अनुमति दी जाती है। सरफराज खान और ध्रुव जुरेल जैसी युवा खिलाड़ियों को अपना कौशल दिखाने का मौका मिलने के लिए और इंतजार करना पड़ सकता है।

यह भी पढ़ें: Virat Kohli ने कोच Gautam Gambhir के साथ इंटरव्‍यू करके खत्‍म कर दिया मसाला, 100 सेकंड के VIDEO ने मचाई धूम

Ind vs Ban: Rishabh Pant बन सकते हैं रोहित के जोड़ीदार

गौतम गंभीर ने इसके अलावा कहा कि ऋषभ पंत पहले टेस्ट में रोहित शर्मा के साथ पारी का आगाज कर सकते हैं। गंभीर ने कहा कि पंत हमारे लिए खेल की शुरुआत कर सकते हैं। एक विकेटकीपर के रूप में भी उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया है। हम सभी जानते हैं कि पंत कितने विस्फोटक हो सकते हैं। उनके जैसे खिलाड़ी का होना अच्छा है और उन्होंने विकेटकीपिंग में भी शानदार प्रदर्शन किया है। बल्लेबाजी विकेटकीपिंग पर भारी पड़ती है, वह टीम में कई अच्छी चीजें लेकर आते हैं।

यह भी पढ़ें: Gautam Gambhir ट्रक पर चढ़े, ड्राइवर का कॉलर पकड़ा; साथी खिलाड़ी ने सुनाया डरावना किस्सा