Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

IND vs BAN 2nd Test: ग्रीन पार्क में खेलने का बचपन से था सपना, दूसरे टेस्ट से पहले Akash Deep ने बयां मन की बात

Akash Deep Statement भारतीय टीम में सीनियर खिलाड़ियों का समर्थन हर खिलाड़ी को मिलता है। इसके कारण युवा खिलाड़ी हर परिस्थिति में खुद को ढाल लेते हैं। ये बातें ग्रीन पार्क स्टेडियम में भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी आकाशदीप ने कही। उन्होंने कहा कि भारतीय टीम में खेलना हर खिलाड़ी का सपना होता है। मुझे जो अवसर मिला उसको भुनाने में जुटा हूं।

By Jagran News Edited By: Priyanka Joshi Updated: Thu, 26 Sep 2024 08:38 AM (IST)
Hero Image
IND vs BAN: Akash Deep ने दूसरे टेस्ट से पहले रोहित शर्मा की जमकर की तारीफ

जागरण संवाददाता, कानपुर। Akash Deep Ind vs Ban 2nd Test: भारतीय टीम में सीनियर खिलाड़ियों का समर्थन हर खिलाड़ी को मिलता है। इसके कारण युवा खिलाड़ी हर परिस्थिति में खुद को ढाल लेते हैं। ये बातें ग्रीन पार्क स्टेडियम में भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी आकाशदीप ने कही।

उन्होंने कहा कि भारतीय टीम में खेलना हर खिलाड़ी का सपना होता है। मुझे जो अवसर मिला उसको भुनाने में जुटा हूं। ग्रीन पार्क के बारे में बचपन में बहुत सुना था अब देख कर खुशी हुई। यहां पर खेलने का सपना था, यह लगभग पूरा हो रहा है। उन्होंने कहा कि चेन्नई में हुए पहले टेस्ट मैच में केवल लाइन और लेंथ पर गेंदबाजी करने पर फोकस था। इससे सफलता मिली।

IND vs BAN: Akash Deep ने दूसरे टेस्ट से पहले रोहित शर्मा की जमकर की तारीफ

उन्होंने कहा कि बीसीसीआइ के घरेलू मैच में गेंदबाजी से ही अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट तक पहुंचा हूं। विराट कोहली, रोहित शर्मा, जसप्रीत बुमराह जैसे खिलाड़ी की सफलता के पीछे उनका कठिन परिश्रम है। रोहित की कप्तानी में गेंदबाजों को खूब अवसर मिल रहे हैं।

ग्रीन पार्क के विकेट पर उन्होंने कहा कि विकेट जैसा भी हो हमारा फोकस लाइन और लेंथ पर लगातार गेंदबाजी करने पर होगा। ग्रीन पार्क से जुड़ी यादों के बारे में उन्होंने कहा कि बचपन से इसके बारे में बहुत सुना था। अब देख कर खुशी हो रही है। यहां खेलने का अलग ही आनंद है।

यह भी पढ़ें: 'Virat Kohli के गिफ्ट किए बैट से कभी नहीं खेलूंगा...', भारतीय स्टार के बयान से मची खलबली

#INDvBAN | @IDFCFIRSTBank pic.twitter.com/mvrJ3tgA2P— BCCI (@BCCI) September 25, 2024