Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

IND vs BAN: 'उम्मीद है कि हम भविष्य में...' Najmul Shanto ने टीम में भरा जोश, शाकिब को लेकर कही बड़ी बात

मैच के बाद शांतो ने कहा भारत एक अच्छी टीम है। वह हमेशा अच्छा क्रिकेट खेलते हैं। हालांकि मुझे लगा कि आज हम अपना बेस्ट नहीं दे पाए। तंजीद ने आज वाकई अच्छी बल्लेबाजी की। साथ ही हमारे तेज गेंदबाजों ने अच्छी गेंदबाजी की। हम आज बल्लेबाजी में अच्छा नहीं कर पाए। उम्मीद है कि अगले मैच में हम बल्ले के साथ अच्छा करें।

By Umesh KumarEdited By: Umesh KumarUpdated: Fri, 20 Oct 2023 08:00 AM (IST)
Hero Image
भारत के खिलाफ बांग्लादेश का खिलाड़ी। फोटो- सोशल मीडिया

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। वर्ल्ड कप 2023 के 17वें मैच में भारत ने बांग्लादेश को 7 विकेट से मात दी। भारत ने चार मैचों में लगातार चार जीत दर्ज कर ली है। विराट कोहली ने बांग्लादेश के खिलाफ खेले गए मुकाबले में शानदार शतक जड़ा। हार के बाद कार्यवाहक कप्तान शांतो ने कहा कि हम अच्छा नहीं कर पाए। साथ ही शाकिब की चोट पर अपडेट दिया।

मैच के बाद शांतो ने कहा, "भारत एक अच्छी टीम है। वह हमेशा अच्छा क्रिकेट खेलते हैं। हालांकि, मुझे लगा कि आज हम अपना बेस्ट नहीं दे पाए। तंजीद ने आज वाकई अच्छी बल्लेबाजी की। साथ ही हमारे तेज गेंदबाजों ने अच्छी गेंदबाजी की। हम आज बल्लेबाजी में अच्छा नहीं कर पाए। उम्मीद है कि अगले मैच में हम बल्ले के साथ अच्छा करें।"

शाकिब के ठीक होने की उम्मीद

शाकिब की चोट पर अपडेट देते हुए कहा, "वह (शाकिब) अच्छा प्रदर्शन कर रहा है, अगले मैच के लिए फिट हो जाना चाहिए। अगर लिटन कुछ देर और टिकते तो खेल अलग होता, बल्लेबाजी समूह को जिम्मेदारी लेनी होगी। उम्मीद है कि हम भविष्य में बेहतर खेलेंगे।"

बांग्लादेश ने गंवाए हैं तीन मैच

बता दें कि वर्ल्ड कप 2023 में अब तक भारत ने अपने चार मैचों में से चारों जीते हैं। वहीं, बांग्लादेश ने अपने चार मैच में से एक ही जीत सका है और तीन में उसे हार का सामना करना पड़ा है। पुणे में खेले गए मैच में भारत ने बांग्लादेश को 7 विकेट से शिकस्त दी।

यह भी पढे़ं- IND vs BAN: सचिन के और करीब आए Virat Kohli, जयवर्धने को छोड़ा पीछे; शतक जड़कर लगाई रिकॉर्ड्स की झड़ी