Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

IND vs ENG: 'रात को वक्त चाहिए गुजरने...' आकाश चोपड़ा के सवाल पर सरफराज के पिता ने दिया शायराना जवाब, कमेंट्री में लिया हिस्सा

कमेंट्री के दौरान आकाश चोपड़ा ने नौशाद खान से पूछा कि क्या उन्हें लगता है कि उनके बेटे को इंडिया टीम में डेब्यू करने के लिए बहुत लंबा इंतजार करना पड़ा। सरफराज के पिता नौशाद ने शायराना अंदाज में आकाश चोपड़ा के सवाल का जवाब दिया। बता दें कि सरफराज को इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट डेब्यू के साथ घरेलू सर्किट में लगातार अच्छे प्रदर्शन का इनाम मिला।

By Umesh Kumar Edited By: Umesh Kumar Updated: Thu, 15 Feb 2024 08:30 PM (IST)
Hero Image
सरफराज खान के लिए पिता ने कही यह बात। फोटो- सोशल मीडिया

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। राजकोट में इंग्लैंड के खिलाफ मुंबई के धाकड़ बल्लेबाज सरफराज खान ने डेब्यू मैच में अर्धशतक जड़कर अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में अपने नाम का शंखनाद कर दिया है। वहीं, इससे पहले डेब्यू कैप मिलने पर सरफराज के पिता भावुक दिखे थे। नौशाद खान ने न केवल खुशी के आंसू बहाए बल्कि राजकोट टेस्ट के पहले दिन पूर्व भारतीय क्रिकेटर आकाश चोपड़ा के साथ कमेंट्री भी की।

कमेंट्री के दौरान आकाश चोपड़ा ने नौशाद खान से पूछा कि क्या उन्हें लगता है कि उनके बेटे को इंडिया टीम में डेब्यू करने के लिए बहुत लंबा इंतजार करना पड़ा। सरफराज के पिता नौशाद ने शायराना अंदाज में आकाश चोपड़ा के सवाल का जवाब दिया।

सरफराज के पिता नौशाद ने की कमेंट्री

सरफराज के पिता नौशाद ने कहा, “रात को वक्त चाहिए गुजरने के लिए, लेकिन सूरज मेरी मर्जी से नहीं निकलने वाला।” सरफराज के पिता की इस शायरी ने बताया कि उनके बेटे को कितने संघर्ष के बाद भारतीय टीम में मौका मिला है। उन्होंने इसके लिए कितनी मेहनत की है।

Naushad Khan : Raat ko waqt chahiye guzarne ke liye, lekin Suraj meri marzi se nahi nikalne wala {it takes time for the night to pass, the sun is not going to rise according to my wish}. pic.twitter.com/gF1oNMnIpO— Sports Tota 🦜 (@SportsTota) February 15, 2024

यह भी पढे़ं- IND vs ENG: Sarfaraz Khan ने डेब्‍यू मैच में मचाया धमाल, विस्‍फोटक बल्‍लेबाजों को पछाड़ा; हार्दिक पांड्या के बराबर पहुंचे

घरेलू क्रिकेट में मचा चुके हैं गदर

बता दें कि सरफराज को इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट डेब्यू के साथ घरेलू सर्किट में लगातार अच्छे प्रदर्शन का इनाम मिला। सरफराज ने 45 प्रथम श्रेणी मैचों में 69.85 के अविश्वसनीय औसत से 3,912 रन बनाए हैं, जबकि 14 शतक और 11 अर्द्धशतक जड़े हैं।

इंग्लैंड लायंस के खिलाफ खेली दी दमदार पारी

इसके अलावा अहमदाबाद में खेले गए इंग्लैंड लायंस के खिलाफ इंडिया ए के लिए भी रन बनाए हैं। उन्होंने शतक भी जड़ा था। उन्हें श्रेयस अय्यर की जगह टीम में डेब्यू करने का मौका मिला। वहीं, ध्रुव जुरेल ने भी टेस्ट डेब्यू किया। उन्हें केएस भरत की जगह प्लेइंग इलेवन में मौका मिला।

यह भी पढ़ें- 'राहुल द्रविड़ टी20 वर्ल्ड कप...' जय शाह ने कर दी बड़ी घोषणा, मुख्य कोच के कार्यकाल पर कही यह बात